Input your search keywords and press Enter.

नीतीश कैबिनेट के फैसले में 40 दिन की सरकारी छुट्टी के साथ इन सड़कों के निर्माण पर लगी मुहर

nitish-kumar-and-tejpratap

nitish-kumar-and-tejpratap


कल हुई नीतीश कैबिनेट की बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गये. नीतीश कुमार ने कर्मचारियों को वर्ष 2017 की छुट्टियों में काफी इजाफा किया है. मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक में वर्ष 2017 की छुट्टियों को मंजूरी दी गयी. अब नये साल में कर्मचारियों को 35 की वजाए 40 छुट्टियां मिलेगी.

गुरु गोविंद सिंह की 350वी जयंती पर आयोजित प्रकाशोत्सव को लेकर राज्य सरकार ने 3 दिन की छुट्टी घोषित की है. यह छुट्टी 3-5 जनवरी तक रहेगी. साथ ही गांधी की चम्पारण यात्रा के शताब्दी समारोह को भी लेकर 2 दिनों की अतिरिक्त अवकाश राज्यकर्मियों को दिया गया है. वर्ष 2017 में 17 और 18 अप्रैल को छुट्टी घोषित की गयी है.

पथ निर्माण विभाग, नाबार्ड ऋण योजना के तहत पथ प्रमंडल संख्या 2 मुजफ्फरपुर के अंतर्गत झपहाँ-मीनापुर पथ के कि०मी० 0.00 से 1274 (कुल-1274 कि०मी०) में पथ अनुरक्षण कार्य सहित चौड़ीकरण एवं मजबूतीकरण कार्य कुल 288843 लाख (अट्ठाईस करोड़ अठासी लाख तैंतालीस हजार) रूपये की अनुमानित व्यय पर करने की प्रशासनिक स्वीकृति प्रदान करने के संबंध में स्वीकृत.

Loading...

राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग. गंगा नदी पर 06 लेन ग्रीन फील्ड पुल (कच्ची दरगाह, पटना से बिदुपुर वैशाली तक के परियोजना निर्माण हेतु) वैशाली जिलान्तर्गत, हाजीपुर अनुमण्डल के बिदुपुर अंचल के मौजा-मधुरापुर, थाना नं०–374, खाता नं०-653, खेसरा नं०-1892, प्रकवा-991 एकड़, किस्म-गंगा नदी, गैरमजरूआ सर्वसाधारण भूमि पर पुल-सह-सड़क निर्माण हेतु पथ निर्माण विभाग, बिहार, पूना को अन्तिर्वभागीय निशुल्क हस्तारण के सबंध में.

पथ निर्माण विभाग, नाबार्ड ऋण योजना के अंतर्गत शिवहर-मीनापुर पथ के कि०मी० 0.00 से 20:43 (कुल-2043 कि०मी०) में पथ अनुरक्षण कार्य सहित चौड़ीकरण एवं मजबूतीकरण कार्य कुल 545168 लाख (चौवन करोड़ ईक्यावन लाख अड़सठ हजार) रूपये की अनुमानित व्यय पर करने की प्रशासनिक स्वीकृति प्रदान करने के संबंध में.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.