Input your search keywords and press Enter.

लोक संवाद कार्यक्रम में नीतीश कुमार ने योगी से कह दिया हिम्मत है तो!

nitish kumar in lok sanwad

nitish kumar in lok sanwad


अजित कुमार. पटना लोक संवाद कार्यक्रम में नीतीश कुमार ने कहा कि बीजेपी बिहार तथा दिल्ली में हारी तथा अभी जो 5 राज्य में चुनाव का परिणाम आया उसमें भी तीन राज्यों में बीजेपी हारी है वो और बात है कि 4 राज्य में सरकार बनाने में सफल रही. उत्तर प्रदेश में विरोधी दल में यूनिटी नहीं थी इसी कारण सपा हार गई. उन्होंने कहा कि जबतक पुरे तौर पर शराब नहीं बंद होगा तबतक समस्या का समाधान नहीं हो सकता. बिहार के शराबबंदी को पुरे देश में समर्थन मिला है जो सुप्रीमकोर्ट के फैसला है हाईवे पर दुकानों के लेकर वो तबतक संभव नहीं है जबतक पूर्णशरबबन्दी नहीं हो पाये.

शराबबंदी से जो राजस्वव की छति की बात कहा जा रहा है वो दूसरे क्षेत्रो में बढ़ जाता है जो राजस्व घाटा न के बराबर हो जाता है. सरकार का घाटा जरूर थोड़ा घट जाता है लेकिन लोगों का सेविंग बढ़ जाता है. नीतीश कुमार ने इसके बाद योगी को सलाह देते हुए कहा पूर्ण शराबबंदी करे..पूर्ण शराबबंदी हिमत की बात है. अवैध बूचड़खाना बिहार में न के बराबर है बिहार में 1955 से ही गौ हतया पर प्रतिबंध है.

Loading...

मीडिया आज नॉन इशू को उठा रहा है वह बूचड़खाना की तरह शराबबंदी की तरह क्यों नहीं उठती. बेनामी संपित पर क्यों नहीं मोदी एक्शन लेते
लोगों को एकमत होना चाहिये सम्पूर्ण विपक्ष को एकमत होकर अपना एजेंडा होना चाहिए जो पुरे देश में लोगों का मुद्दा उठाना चाहिए. उन्होंने चंपारण सत्याग्रह के मद्देनजर कहा कि बिहार में जो गांधी जी के जो भी संस्मरण है उनको जोड़ा जायेगा वो जहा जहा गए है उन सबको गांधी सर्किट से जोड़ा जायेगा.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.