Input your search keywords and press Enter.

नीतीश ने पुर्णिया को दिया दोहरा तौहफा, विश्वविद्यालय के साथ यह वादा भी पूरा करने को कहा

chief minister nitish kumar

nitish kumar


नीतीश कुमार ने पूर्णिया को बड़ा तौहफा दिया है जिसकी किसी को न थी उम्मीद. उन्होंने पूर्णिया में विश्वविद्यालय खोलने की घोषणा कर दी है. इस घोषणा के बाद पुर्नियावासियो ने जमकर जश्न मनाया. आपको बता दे कि नीतीश कुमार आज पूर्णिया में प्रमंडलीय कार्यालय में बैठक भी भाग लिया. बैठक में विधान पार्षदों और सांसदों के अलावा विधायकों द्वारा उठायी गई समस्याओं के समाधान के लिये अधिकारियों को निर्देश दिये.

मुख्यमंत्री ने कहा कि आगामी मानसून सत्र में पूर्णिया में विश्वविद्यालय खोले जाने के प्रस्ताव को पारित कर लिया जायेगा. मुख्यमंत्री ने सीमांचल के पूर्णिया में बहुत जल्द मेडिकल कॉलेज के निर्माण का आश्वासन भी दिया. मुख्यमंत्री के साथ बैठक में शामिल हुए सांसदों विधायकों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मीडिया को बताया कि बैठक पूरी तरह सकारात्मक रही. हालांकि कुछ जनप्रतिनिधियों ने उत्साह का प्रदर्शन नहीं किया.
Loading...

इससे पहले नीतीश कुमार ने बिहार के छात्रों के लिए बड़ा ऐलान किया था कि जो छात्र बिहार से बाहर पढना चाहते है और पैसे के करण बाहर नही जा पा रहे है. ऐसे छात्रों को सरकार चार लाख रुपये तक का स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड देगी. इतना ही नही नीतीश ने बेरोजगार युवाओं को भी एक हजार रुपये प्रति माह के दर से दो साल तक सहायता भत्ता देने का ऐलान किया है. साथ ही उद्यमिता विकास व स्टार्टअप के लिए 500 करोड़ के वेंचर कैपिटल फंड की भी समीक्षा की.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]