Input your search keywords and press Enter.

महागठबंधन में बढ़ा तकरार सीएम नीतीश ने लालू के घर में ही दे दिया ऐसा जवाब जो किसी ने सोचा नहीं था….

cm nitish kumar


न्यूज़ डेस्क: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव की इफ्तार पार्टी के बाद राष्ट्रपति चुनाव को लेकर कांग्रेस समेत अपने सहयोगी दल पर बड़ा हमला बोला है. नीतीश कुमार ने कहा, ”मैं मीरा कुमार जी का सम्मान करता हूं लेकिन बिहार की बेटी का चयन तो जीतने के लिए करना चाहिए था. बिहार की बेटी का चयन हारने के लिए क्यों किया गया. अगर आपको बिहार की बेटी के प्रति इतना ही सम्मान है तो 2019 की तैयारी करिए और 2022 में बिहार की बेटी को राष्ट्रपति बनाइए. सभी को मिलकर एक बार फिर विचार करना चाहिए.”

विदित हो कि नीतीश कुमार की पार्टी जदयू ने एनडीए उम्मीदवार और बिहार के पूर्व राज्यपाल रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति चुनाव में को समर्थन देने का एलान किया है. जबकि विपक्ष के 17 दलों ने बैठक के बाद पूर्व लोकसभा स्पीकर मीरा कुमार को उम्मीदवार बनाया है. इस ऐलान के बाद राजद सुप्रीमों लालू यादव ने नीतीश को अपने फैसले पर पुनर्विचार करने का आग्रह सीएम नीतीश से किया था साथ ही कहा था कि अगर मीतीश ऐसा नहीं करते हैं तो ये उनकी ऐतिहासिक भूल होगी.

Loading...

कल राष्ट्रपति चुनाव के लिए एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने अपना नामांकन करवाया. नामांकन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी भी मौजूद थे. पीएम मोदी रामनाथ कोविंद के पहले प्रस्तावक बने तथा अमित शाह दुसरे प्रस्तावक बने. कोविंद ने नामांकन भरने के बाद कहा कि राष्ट्रपति का पद दलगत राजनीति से ऊपर है. कोविंद का मुकाबला 17 विपक्षी दलों की उम्मीदवार मीरा कुमार से है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.