Input your search keywords and press Enter.

तेजस्वी के ट्विट पर सीएम नीतीश का हमला का क, ख, ग पता नहीं, जदयू ने कहा रांची के होटवार जेल जाकर….

Tejashwi nitish kumar

Tejashwi nitish kumar


न्यूज़ डेस्क: लालू यादव के चारा घोटाला मामले में पांच साल की जेल जाने के बाद बिहार की राजनीति में ऊबाल आया हुआ है. लालू यादव के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सोशल साईट ट्विटर पर सीएम नीतीश के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. जिसके बाद सीएम नीतीश कुमार भड़क गए और तेजस्वी को नसीहत तक दे डाली है.

ट्विटरवाजी पर तेजस्वी यादव को आड़े हाथों लिया है साथ ही इशारों-इशारो में तंज कसते हुए कहा है कि ट्वीट करने वालों को शब्दों का अर्थ पता है है या नहीं, लेकिन तरह-तरह की बातें करते हैं. कल श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में जदयू के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ की ओर से आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे सीएम कुमार ने तेजस्वी यादव के सोशल मीडिया में ट्विट पर कटाक्ष करते हुए कहा कि शब्दों का अर्थ पता है है या नहीं, लेकिन तरह-तरह की बातें करते हैं. नीतीश कुमार ने तंज कसते हुए कहा कि प्रोफेशनल लोगों को रख कर जिस प्रकार ट्वीट किया जाता है और उसमें जिस प्रकार के शब्दों का प्रयोग होता है, पता नहीं उन शब्दों के अर्थ की उन्हें जानकारी है या नहीं. साथ ही सीएम ने अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि यह सब देख कर अचरज होता है. तेजस्वी यादव के राजनीति ज्ञान पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि राजनीति का क, ख, ग पता नहीं है, लेकिन तरह-तरह की बातें करते हैं.

सीएम ने कहा कि राजनीतिक और सामाजिक परिवर्तन, विकास क्या है ये तो जानते नहीं है लेकिन भाषण बड़ी-बड़ी जरुर देते रहते हैं. जबकि जदयू प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि लंबी चौड़ी बहस नहीं अन्य संवर्ग को तो छोड़िए, 1.5 लाख प्राथमिक शिक्षक, उसमें कितनों लोगों को आपके माता-पिता के कार्यकाल में अवसर मिला. साथ ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को को सलाह देते हुए कहा है कि यह बात रांची जाकर होटवार में पूछ लीजिए. जदयू प्रवक्ता क सीधा इशारा राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव की तरफ था.

Loading...

tejaswi yadav neeraj kumar

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने डिग्री पर उंगली उठाने वालों को करारा जवाब दिया था. तेजस्वी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मैं एक नहीं बल्कि दो-दो सीएम का बेटा हूं. तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर मेरे माता पिता चाहते तो नकली डिग्री मुझे भी दिला देते लेकिन हमलोग स्मृति ईरानी जैसे नहीं है. तेजस्वी यादव ने डिग्री पर सवाल खड़ा करने वालों को जवाब देते हुए कहा कि डिग्री ही सिर्फ शिक्षा का पैमाना नहीं होता. लगे हाथ तेजस्वी यादव ने सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को खुली चुनौती भी दे डाली. तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार मेरे साथ अंग्रेजी में डिबेट करें फिर उन्हें पता चल जायेगा कौन ज्यादा पढ़ा है.

तेजस्वी यादव ने सीधा हमला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर किया है और कहा है कि अगर ये अतिपिछड़ो के सच्चे हितैषी है तो कर्पूरी जी को भारत रत्न देने की हमारी पुरानी माँग को पूरा करें अन्यथा उनके नाम पर घड़ियाली आँसू बहाना बंद करो. अगर नीतीश कुमार आरक्षण के पक्षधर है तो बिहार में उनके 13 साल के कार्यकाल में हुए लाखों रिक्तियों के बैकलॉग को तुरंत भरें. ज़ुबानी पकौड़े ना उतारे साहब, काम करिए काम.

तेजस्वी यादव ने कल कहा था कि कहा कि भारतीय जनता पार्टी और नीतीश कुमार बिहार में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एकसाथ करवाना चाहती है इसके लिए तैयारी चल रही है भी भूपेंद्र यादव बिहार आए थे और आरएसएस के मोहन भागवत भी बिहार में घूम रहे हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू यादव के जेल जाने से बिहार की जनता में आक्रोश है. आप ही देख लीजिए ना कि जनता का सबसे ज्यादा वोट पाने वाले लालू यादव जेल में हैं और जिन्हें वोट नहीं मिला वो तोड़-मोड़कर बिहार की गद्दी पर जा बैठे हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्हें जनता जवाब देगी. लालू प्रसाद यादव बिहार के लोगों के दिलों में बसते हैं. उन्होंने कहा कि लालू यादव को फंसाने का सबसे बड़ा भूमिका नीतीश कुमार है. सीबीआई का फैसला यह अंतिम फैसला नहीं है उन्होंने कहा कि वो हम सुप्रीम कोर्ट तक जाएंगे.


यह भी पढ़ें:
भड़के तेजस्वी ने नीतीश को कहा घड़ियाली आँसू बहाना बंद करो, अगर आरक्षण के पक्षधर हैं तो बिहार में….

तेजस्वी यादव ने अपनी डिग्री पर बड़ा बयान देते हुए सीएम नीतीश को दी खुली चुनौती…

तेजस्वी ने दिया सीएम नीतीश को चैलेन्ज तो निखिल मंडल ने दिखाया आईना, कहा पहले A B C D….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.