Input your search keywords and press Enter.

शेखपुरा में निजी कार्यक्रम में पहुंचे नीतीश कुमार मीडिया से बचते दिखे, साफ़ दिखा तनाव…

nitish shekhpura

nitish shekhpura

शेखपुरा.ललन कुमार. एक निजी कार्यक्रम में शेखपुरा के हथियावां गांव पहुंचे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मीडिया से बचते दिखे।उनके चेहरे पर महागठबंधन को लेकर तनाव साफ तौर पर देखा जा रहा था. वे कांग्रेस के पूर्व विधायिका सुनीला देवी के श्राद्ध कार्य क्रम में हेलीकॉप्टर से विधान सभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह,शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी के साथ आमन्त्रण में शामिल होने हथियावां आए थे.


cm nitish shekhpura visit

Loading...

उनके अगुवाई का संचालन खुद बरबीघा के कांग्रेस विधायक सुदर्शन कुमार व उनके पुत्र हेली पैड से हथियावां कॉलेज में बने अतिथि गृह तक किया. नीतीश कुमार व अन्य मंत्रियों द्वारा अतिथि गृह के पास बने मंच पर रखे सुनीला देवी के तैलीय चित्र पर माल्यार्पण किया गया. जिला प्रशासन ने सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम उनके आगमन से लेकर प्रस्थान तक चुस्त दुरुस्त बनाये रखा. वे शेखपुरा के हथियावां गांव मंगलवार को 2:42 बजे अपराह्न हेलीकॉटर से पहुंचे और 3:15बजे अपराह्न वहां से प्रस्थान हेलीकॉप्टर से ही कर गए.

cm nitish shekhpura visit

ऐसी प्रशासनिक व्यवस्था की गई थी मीडिया से नीतीश को दूर रखा गया. ऐसा लगा कि नीतीश को मीडिया से दूर रखने की योजना पूर्व से ही बनाई गई थी. नीतीश के एक शब्द के लिए मीडिया तरसती रह गयी और वे उसे निराश कर चले गए. शायद तेजस्वी मामले में वे और उनके मंत्री तनाव में दिख रहे थे.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.