Input your search keywords and press Enter.

मधेपुरा में नीतीश के कार्यक्रम में एक ऐसा चीज़ हुआ जिसके बारे में जान दंग रह जायेंगे…

nitish samiksha baithak madhepura

nitish samiksha baithak madhepura

आपको तो पता ही होगा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समीक्षा यात्रा कर रहे है. इस यात्रा के तहत मधेपुरा में थे. मधेपुरा के सिंहेश्वर स्थित गौरीपुर में विकास योजनाओं का जायजा लिया इसके अलावा सीएम ने 600 करोड़ से अधिक की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया. लेकिन एक चीज़ ऐसा हुआ जो शायद ही पहले हुआ हो.

चलिए पहले आपको बता ही देते है फिर क्या हुआ:

सीएम की सभा में किसी तरह का हंगामा न हो इसके लिए प्रशासन ने फुल-प्रूफ सुरक्षा व्यवस्था की थी. सभा स्थल पर 3 वाच टॉवर और मेटल डिटेक्टर के साथ ही पंडाल और विभिन्न जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे. सभा में काला कपड़ा पहने लोगों को प्रवेश में काफी परेशानी हुई, बिना पास के महिला हो या पुरुष किसी को सभा में घुसने नहीं दिया गया.

Loading...

अब बताइए इतनी व्यवस्था कब देखि थी आपने, कोई नहीं अब कोई अपनी बात नहीं रख पायेगा सीएम के सामने…

इस कार्यक्रम में सीएम ने कहा कि सरकार सात निश्चय के साथ विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रही है. आज जो गौरीपुर के दो वार्ड में काम हुए है वैसा काम अगले तीन वर्षों में हर गांव और हर वार्ड में दिखेगा. मनमोहन वाली सरकार पर आरोप लगते हुए कहा कि सीएम ने कहा कि जब 2008 में बाढ़ आई तो उन्हें केंद्र से पर्याप्त मदद नहीं मिली, लेकिन विश्व बैंक से कर्ज लेकर कोसी के विकास को शुरू किया है और पहले से बेहतर कोसी बनाने के संकल्प को पूरा करेंगे.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.