Input your search keywords and press Enter.

चुनाव रिजल्ट से पहले हुआ नीतीश कुमार का भाषण लीक

nitish oath 2015

nitish pc patna

बिहार चुनाव में किसकी जीत होगी और किसकी हार इसमें बस दो दिन रह गया हैं इस बीच आये एग्जिट पोल ने सबको उलझा कर रख दिया हैं. इस बीच एक और खबर आ रही हैं कि नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण वाले दिन के भाषण लीक हो गया है. हालांकि यह साफ़ कर दे कि इसकी कोई आधि‍कारिक तौर पर किसी ने पुष्टि‍ नहीं की हैं.

लेकिन सूत्रों के अनुसार नीतीश कुमार के भाषण के यह मुख्य अंश हैं.

भाषण के अंश
इस जीत के लिए आप सभी को बधाई. खासकर हमारे बिहारी भाई-बंधुओं को बधाई, जिन्होंने साबित कर दिया कि हमारे डीएनए में कोई खराबी नहीं है बल्क‍ि खराबी उनकी सोच में थी जो हार गई. इस जीत ने एक बात और साबित कर दी कि ‘गगन बिहारी’ जैसे लोगों की बिहार में कोई जरूरत नहीं है और न ही बिहार को किसी के विकास मॉडल की नकल करने की जरूरत है.

Loading...

बिहार को भीख की तरह पैसा देने की घोषणा करने वाले लोगों को यहां की जनता ने बता दिया है कि हमें अपना हक चाहिए, भीख नहीं. ये लोग कहते थे कि हम बिहार में फिर से जंगल राज लाने जा रहे हैं लेकिन गुजरात मॉडल को लेकर घूमने वाले हमारे देश के प्रधानमंत्री और उनके मंत्रियों को राज्य की जनता ने जता दिया कि हमें उनके कमंडल की जरूरत नहीं है.

लालूजी जमीन से जुड़े नेता रहे हैं. उन्हें यहां की जनता की परवाह है. हम साथ इसलिए आए कि बिहार में बाहरी घुसपैठ को रोका जा सके और इसे आपने सही साबित कर दिया. ‘जुमला बाबू’ , ‘गगन बिहारी’ को हराने के लिए धन्यवाद!

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[addtoany]
[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

स्रोत: आजतक

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.