Input your search keywords and press Enter.

मुजफ्फरपुर सड़क हादसे में नौ बच्चों की मौत पर सीएम नीतीश ने सदन में कार्रवाई को लेकर दिया बड़ा बयान….

nitish kumar in vidhanmandal

nitish kumar in vidhanmandal


न्यूज़ डेस्क: बिहार सहित पुरे देश को हिलाकर रख देने वाला मुजफ्फरपुर में हुए सड़क हादसे अपर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज बजट सत्र के तीसरे दिन सदन में अपना बयान दिया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुजफ्फरपुर सड़क हादसे में नौ बच्चों की हुई मौत को विचलित करने वाला हादसा बताया है.

विधानमंडल में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बजट सत्र में आज दोपहर बाद राज्यपाल के अभिभाषण का जवाब देते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हम किसी को बचाते नहीं हैं, जो भी दोषी हो उसे सजा मिलती रही है और मिलती रहेगी. उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर हादसे को लेकर हर तरह की कार्रवाई की गयी. मुजफ्फरपुर सड़क हादसे से नौ बच्चों की मौत से हमारी सरकार मर्माहत हैं. यह हादसा विचलित करने वाला है. इस हादसे में अनेक लोग जख्मी भी हुए. सीएम ने सदन में काहा कि घटना को लेकर प्रारंभिक कार्रवाई की गयी. हादसे के लिए जो जिम्मेवार है, उसके ऊपर पूरी कानूनी कार्रवाई हो रही है.

Loading...

सीएम ने कहा कि ऐसी दुर्घटनाओं के लिए जिम्मेदार वाहन चालक पर कड़ी कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि राज्य में सड़कों की संख्या और लंबाई बढ़ रही है उसके साथ सूबे की आबादी भी बढ़ रही है.इसको लेकर एक बैठक बुलाई गई है. ड़क दुर्घटना में सजा के कड़े प्रावधान नहीं है. अधिकतम सजा मृत्यु हो जाने पर भी दो वर्ष ही है. उन्होंने कहा कि सड़क दुर्घटनायें बढ़ी है सुप्रीम कोर्ट के आलोक में इसपर रोक के लिए बुनियादी तैयारी चल रही है हमलोगों को सड़क हादसे रोकने के लिए विशेष तैयारी करनी है. इस संदर्भ में 25 मार्च को पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एक बैठक बुलायी गयी है.



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.