Input your search keywords and press Enter.

मोदी खुद विदेश दौरे पर रहते हैं, 15 महीने बाद आ रहे हैं बिहार-नीतीश


पटना.डीबी न्यूज़ डेस्क
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज जनता दरबार कार्यक्रम के बाद प्रेस कांफ्रेंस किया जिसमे उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी बात कही.

लालू यादव द्वारा आज निकाले जा रहे राजभवन मार्च को उन्होंने सही ठहराते हुए केंद्र से पूछा कि वो आखिरकार जातीय जनगणना की रिपोर्ट क्यों जारी नहीं कर रही है. बीजेपी पर जाति की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी विधान परिषद् चुनाव के नतीजों पर इतरा रही है. कल बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा भी अपनी पार्टी के बारे में यह बात कह चुके हैं.

Loading...

उन्होंने पप्पू यादव और जीतन मांझी की मुलाक़ात पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वो उन जैसे लोगों को कोई अहमियत नहीं देते हैं. उन दोनों के पास कोई कैडर है नहीं तो कौन सा वोट ट्रान्सफर होगा! पप्पू यादव पर हमला करते हुए उन्होंने जाति के बारे में सोचने को मानसिक बेरोजगारी करार दिया.

नीतीश ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगामी बिहार दौरे पर सवाल उठाये. उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री विदेश यात्रा पर रहते हैं, अब 15 महीने बाद बिहार आ रहे हैं.

इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में टीइटी अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा किया. 40-50 की संख्या में जनता दरबार पहुंचे टीइटी अभ्यार्थियों ने नीतीश के सामने अपनी मांगों को लेकर नारेबाजी की. हालांकि बाद में वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने सभी अभ्यर्थियों को जबरदस्ती जनता दरबार से बाहर निकाल दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.