Input your search keywords and press Enter.

उत्तरप्रदेश में नीतीश ने बिहारी अंदाज से जीत लिया लोगों का दिल

chief minister nitish kuma

chief minister nitish kumar


बिहार के मुख्यमंत्री अन्य राज्यों के फतह पर निकाल चुकें है. शनिवार को मिर्जापुर में नीतीश ने पूर्वांचल जदयू के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए अपनी दावेदारी पेश की. बिहार में किये गये कामों का उल्लेख करते हुए कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी योग की बात तो करते हैं लेकिन शराबबंदी पर भूल कर भी नहीं बोलते. बिहार में शराबबंदी से घर-घर मे खुशियां आई है. ऐलान किया कि अगर जदयू की सरकार बनी तो यूपी में भी कराएंगे शराब बंद कराएंगे.

नीतीश कुमार चिर परिचित अंदाज में बोलते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि बीजेपी दंगे कराती है, सपा घर जलाती है और बीएसपी पैसा लेकर टिकट देती है. उनके इस नारे से जैसे कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया. वह यही रुके आगे उन्होंने कहा बीजेपी का कमल बहुत खतरनाक है और अगर कमल खिला तो यूपी में कीचड़ ही कीचड़ हो जाएगा.

उन्होंने इस मौके पर एक और नारा दिया ‘संघमुक्त भारत और शराब मुक्त समाज’ बनाने की जरुरत. यूपी में अगर जदयू की सरकार बनी को हम यहां पर शराब बंद कर देंगे. बिहार का रास्ता उत्तर प्रदेश से होकर दिल्ली तक जाता है. आपका सहयोग मिला तो दिल्ली दूर नहींं है. यूपी में सीएम अखिलेश यादव शराब बंद कराएं.

Loading...

पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने दो सालों में घूम-घूम कर भाषण देने के अलावा कुछ नहीं किया. लोकसभा चुनाव के दौरान किए गए एक भी वादे को पूरा नही किया. प्रधानमंत्री की विदेश यात्रा पर जितना खर्च हो गया उन पैसे को जनहित के कार्यों में भी लगाया जा सकता है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]