Input your search keywords and press Enter.

छात्र संघ चुनाव का नामांकन शुरू,छात्र नेताओं में गजब का उत्साह….

नामांकन पत्र दाखिल करते छात्र नेता फोटो

डीबीएन न्यूज/भागलपुर(संजीव मिश्रा)-बिहार के भागलपुर जिले में छात्रसंघ के चुनाव को लेकर आज सोमवार से नामांकन शुरू हो गयी है.तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय में 15 साल बाद हो रहे छात्र संघ के चुनाव को लेकर छात्र नेताओं में उत्साह भी देखा जा रहा है. दो दिनों तक छात्र अपना नामांकन पर्चा भर सकेंगे. इस वजह से आज छात्र नेताओं ने काफी कम नामांकन पत्र दाखिल किया.

वहीं छात्र नेताओं ने बुधवार को एक साथ नामांकन पत्र भरने की बात कही. आज पहला दिन होने के कारण से कई कॉलेजों में एक से दो घंटा विलम्ब से आरंभ हुए नामांकन की रफ्तार भी कम रही.आज टीएनबी कॉलेज में 34 छात्रों ने विभिन्न पदों के लिए नामांकन पत्र लिया,लेकिन उनमे आठ छात्रों ने नामांकन पत्र भर कर आज ही जमा कर दिया .
मारवाड़ी और एसएम कॉलेज में आठ छात्रों ने नामांकन दाखिल किया. यही हाल बीएन और टीएनबी लॉ कॉलेज में भी रहा.

Loading...

टीएमबीयू के डॉ योगेंद्र अध्यक्ष छात्र कल्याण- सह मुख्य चुनाव पदाधिकारी ( छात्र संघ) ने बताया कि
अभी तक सभी कॉलेजों की रिपोर्ट नहीं आई है.बुधवार को नामांकन तिथि खत्म होने के बाद ही वास्तविक डाटा सामने आ सकेगा.

वहीं टीएनबी कॉलेज के डॉ. राजीव कुमार सिंह ने बताया कि कोंसेलर के लिए चार नामांकन दाखिल गया गया है.अध्यक्ष, उपाध्यक्ष ओर महासचिव पद के लिए भी नामंकन हुआ है. मारवाड़ी कॉलेज में अध्यक्ष के लिए दो,कोंसेलर के लिए तीन और शेष पदों के लिए एक एक नामांकन पत्र आया है.बुधवार को नामांकन प्रकिया में तेजी आने संभावना जताई जा रही है.. अब देखना यह है कि छात्रसंघ चुनाव में नामांकन की कल आखिरी तिथि है कितना नामांकन हो पाता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.