Input your search keywords and press Enter.

बिहार में इस जगह हो रही शराब की खेती प्रशासन भी कर रही सहयोग

desi sharab

desi sharab


विकाश कुमार,मुजफ्फरपुर जिला के मोतीपुर, बरुराज, कथैया थाना क्षेत्र में सरकार की शराब बंदी फेल होती नज़र आ रही है. अब भी क्षेत्र के कई चौक-चौराहे से लेकर गाँव तक चोरी छिपे शराब की खरीद-बिक्री धरल्ले से की जा रही है. सूत्रों का कहना है कि कुछ थानाध्यक्षों के सहयोग से शराब की खरीद-फरोस्त हो रही है.

जानकारी मिली है कि क्षेत्र के मोतीपुर बाजार में भी शराब की बिक्री जोर-शोर से हो रही है. यहाँ पडोसी राज्यों से अक्सर शराब पहुँचती है. झारखंड, कोलकत्ता, नेपाल से लाई गई शराब क्षेत्र में बिक रहें है. क्षेत्र के बरजी, झींगहा, भवानी डीह, मह्ना, पनसलवा, बंजरिया, हरदी, बरुराज, पुरानी बाजार, जामीन मठिया, विशुनपुर बाजार, फुलवरिया सहित कई गाँवों में देशी से लेकर विदेशी शराब की बिक्री धरल्ले से की जा रही है.
Loading...

शराब बिक्रेताओ के द्वारा जमीन के अन्दर गाड़ कर छुपाया जा रहा है. सूत्रों का कहना है कि स्थानीय पुलिस को भी इस बात की भनक रहती है. फिर भी पुलिस को छापामारी करना जरुरी नहीं लगता. लोगो ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि वो विक्रेताओं से तय रकम लेती है. नाम नहीं बताने के शर्त पर एक व्यक्ति ने कहा कि बंदी के बाद बिक्रेताओ ने शराब बेचने का तरीका ही बदल लिया है. अब विक्रेता पैसा लेने के बाद खरीदने वाले के घर जाकर शराब पहुंचाते हैं. थानाध्यक्ष से इस संबंद्ध में पुछे जाने पर कहा कि उनके क्षेत्र में शराब नहीं बेची जा रही है. शराब को लेकर पुलिस निरंतर अभियान चला रही है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Flipkart पर भारी एक्सचेंज ऑफर चल रहा है.. क्लिक करें