Input your search keywords and press Enter.

Facebook और Twitter पर अब चैटिंग ही नहीं, अब आर्डर कर सकते है घरेलु काम की वस्तुए

सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बन चूका है जिसके जरिये पूरी दुनिया एक मंच पर आ चूका है, अब सोशल मीडिया में लोग आराम से एक दुसरे से बात कर सकते है. अब मिलो बैठे आप ना बस परिजनों से संपर्क कर सकते है बल्कि मिलो बैठे गैस भी घर पर माँगा सकते है. जी है अब यह संभव है.

अब नई योजना के तहत आप iocl के पेज पर जा कर अपने गैस की बुकिंग करवा सकते है. ट्विटर पर भी यही सुविधा प्रदान की गयी है. अब आपको फ़ोन पर नम्बर नहीं घुमाना पड़ेगा. अभी यह सुविधा इंडियन ऑयल कार्पोरेशन (IOCL) की तरफ से शुरू की गई है. यह जानकारी इंडियन ऑयल के ऑफिशियल पेज के माध्यम से सामने आई है. फेसबुक पर सिलेंडर बुक करने के साथ ही आप तीन बुकिंग हिस्ट्री भी देख सकेंगे.

Loading...

डिलीवरी की परदर्शिता बढ़ाने के लिए आईओसी ने यह कदम उठाया है. आईओसी की तरफ से शुरू की गई इस सुविधा का लाभ देश के 11.50 करोड़ उपभोक्ताओं को मिलेगा. बुकिंग करने के लिए आपको iocl के फेसबुक ऑफिसियल पेज पर जाना होगा (@indianoilcorplimited).

पाहे खुलने के बाद आपको बुक नाउ का बटन देखेगा इस बटन पर क्लिक करें. अब एक नया वेब पेज खुलेगा जिस पर आपको कंटिन्यू बटन पर क्लिक करें. इसके बाद आपसे एलपीजी आईडी मांगी जाएगी. इसके बाद फिर से बुक नाउ का ऑप्शन मिलेगा. इस तरह अप घर बैठे गैस की बुकिंग कर सकते है.

यह भी पढ़ें:
लोकसभा तक पहुंची शुगर मिल हादसे की गूंज, 20 लाख मुआवजे की रखी मांग

टाइगर जिन्दा हैं के टिकट लेते वक्त मचा बवाल, मारपीट पर उतरे लोग

अब कोहरा नहीं बनेगा ट्रेन में रोड़ा, आया यह नया टेक्नोलॉजी

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.