Input your search keywords and press Enter.

“अब तो शर्म करो, खुले में शौच जाना बंद करो” नारों के साथ निकली बाईक जागरूकता रैली

railly

railly

शेखपुरा, ललन कुमार-“अब तो शर्म करो,खुले में शौच जाना बंद करो “इन्हीं नारों के साथ बाईक जागरूकता रैली जिला समाहरणालय के गेट के पास से निकाली गई. इस रैली को शेखपुरा डीएम दिनेश कुमार व एसपी आर.के भील ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया. यह जागरूकता रैली मुख्य बाजार की सड़कों से गुजरते हुए अरियरी प्रखंड के मुख्यालय तक जाएगी. बाईक रैली में जिले के भोलेन्टियर और कुछ पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया.

railly

भोलेन्टियर के हाथों में विभिन्न नारों की लिखित तख्तियां मौजूद थीं. उपस्थित लोंगों और पदाधिकारियों ने सिर पर खुले में शौच मुक्त के नारों से युक्त टोपियां पहन रखी थी. इस मौके पर डीएम ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यह बाईक रैली लोंगों को खुले में शौच न जाने के लिए जागरूक करेगा. उन्होंने कहा कि खुले में कोई भी शौच न जाएं और दूसरों को भी खुले में जाने से रोकें. आगे आने वाले सप्ताह में शेखपुरा जिला पूरी तरह खुले में शौच मुक्त हो जाएगा. पूरी तरह शौच मुक्ति के करीब शेखपुरा जिला पहुंचता जा रहा है.

Loading...

वहीं स्थानीय जदयू विधायक रणधीर कुमार सोनी ने बाइक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जिला प्रशासन के अथक प्रयास से शेखपुरा जिला जल्द ही शौच मुक्त हो जाएगा. डीडीसी एन के झा ने बाईक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि खुले में शौच जाने पर लोगों को बहुत रोक टोक किया गया है फिर भी वैसे लोग आज भी खुले में शौच जाते हैं तो उनके लिए यह रैली निकाली गई है कि अब तो शर्म करो, खुले में शौच जाना बंद करो. यह अभियान 4 नम्बर से 18 नम्बर तक सभी पंचायतों में चलेगा. जहां उनके भोलेन्टियर 30 से 40 की संख्या में 4 बजे सुबह से रोको टोको अभियान में लगे रहते हैं. इस मौके पर सदर एसडीओ राकेश कुमार, ट्रेजरी ऑफिसर शशिकांत आर्या, शेखपुरा बीडीओ सुनील कुमार चांद, नगर परिषद के अध्यक्षा कुमकुम भारती, नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुनील कुमार समेत अन्य लोग मौजूद थे

यह भी पढ़ें:
प्रेम में पागल छात्रा ने लगा ली फासी, फिर सामने आयी यह बात…

प्यार का ऐसा भूत सवार, स्कूल के चपरासी संग शिक्षिका फरार

तेजस्वी ने लालू यादव को बताया मर्द, कहा…..

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.