Input your search keywords and press Enter.

तेजस्वी के बाद अब तेजप्रताप ने नीतीश के खिलाफ खोला मोर्चा कहा…

न्यूज़ डेस्क : राजद और जदयू में फोटो पर ठनी राजनीति अब रुकने का नाम नहीं ले रही है. राष्ट्रीय जनता दल और जनता दल यूनाइटेड के नेताओं के बीच फोटो वार ने मर्यादा की सारी सीमाएं तोड़ कर रख दी है. अब इस वर में लालू यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव भी कूद पड़े हैं. उन्होंने आज जदयू-बीजेपी पर इल्जाम लगते हुए कहा कि उनका राजनितिक स्तर गिरा हुआ है.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पहले मैं सीएम नीतीश को अंकल मानता था. पर अब मैं कह रहा हूँ कि सीएम नीतीश अब मेरे अंकल नहीं हैं. सीएम नीतीश अब ख़राब अंकल हो गए हैं और वे बहुत ही गिरे हुए अंकल हैं. बता दें कि तेजस्वी ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर प्रेस वार्त्ता कर सफाई दी थी.

Loading...

इसके बाद उन्होंने फेसबुक पोस्ट कर बताया कि आदरणीय नीतीश चाचा ने राजनीति का स्तर इतना गिरा दिया है कि एक लड़की के साथ तस्वीर सामने कर, मेरा राजनीतिक चरित्र हनन करने का प्रयास किया. हम तो ज़हरीली शराब माफ़िया के साथ उनकी फ़ोटो दिखा छवि कुमार को आइना दिखाने का काम कर रहे थे, फोटो मेरा दिखया गया वह उस समय का है, जब हम राजनीति में नही आये थे, उस समय हम आईपीएल खेला करते थे. और उन IPL सीज़न में मैच के बाद सभी खिलाड़ीयों और खेल अधिकारियों के साथ “After match पार्टी” होती थी.

यह भी पढ़ें:
तेजस्वी यादव ने लम्बा चौड़ा पोस्ट लिखकर सीएम से कहा, अब आप बताइए वैसे तो बिहार का बच्चा-बच्चा जानता है…

लड़की के साथ वायरल फोटो के जवाब में तेजस्वी यादव ने फोड़ा अर्चना, उपासना एक्सप्रेस बम….

तेजस्वी को शराबी और लड़की के साथ फोटो दिखाने के बाद वबाल शुरू, तेजस्वी यादव ने….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.