Input your search keywords and press Enter.

अब पर्यटकों को नहीं दिखेगा ताज जाने वजह…

11

न्यूज़ डेस्क: प्रदेश में कड़ाके की ठंड पड़ रही है जिसका असर लोगो पर साफ दिख रहा है. यहाँ तक कि इस ठंड का असर मोहब्बत की निशानी ताजमहल पर भी दिखने लगा है. चाँद की रौशनी में ताजमहल का दीदार करना मानो एक अलग ही अहसास है. इस बीच ताजमहल को देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में पर्यटक आगरा पहुंच रहे हैं. लेकिन ठंड और कोहरे ने मानो ताजमहल को पूरी तरह अपने आगोश में ले रखा है. जिस कारण पर्यटक काफी निराश होकर गए.

बता दे कि चाँद की चांदनी रौशनी के तले ताजमहल का दीदार करना पर्यटकों के लिए एक अलग और अनोखा अनुभव होता है. जिस कारण भारी संख्या में पर्यटक बीते बुधवार ताजमहल के दीदार के लिए पहुंचे लेकिन घने कोहरे ने ताजमहल को छिपा लिया. ताजमहल देखने पहुंचे सभी पर्यटक ताज को ढूंढते रहे लेकिन उन्हें सिर्फ ताज कि हलकी से लेयर ही दिख पाई. वही कोहरे के कारण कुछ देर के लिए ताज की जो आकृति दिखी वह काफी आश्चर्यजनक थी.

Loading...

12

पर्यटक ताजमहल के रात्रि दर्शन करके काफी खुश नजर आए. दिल्ली से आई सईदा ने बताया कि उनको ताज का यह दीदार बेहद अनोखा दिखा. वही जितेंद्र शर्मा का कहना हिया कि कोहरे के कारण ताज के दीदार में मायूसी मिली, लेकिन कुछ देर के लिए ताज दिखा और यह एहसास काफी अलग था.

यह भी पढ़ें:


दर्द से चिलाती रही पत्नी लेकिन पति ने किया सारी हदें पार! जरूर देखें…

तीन तलाक पर बोले आज़म खान कहा हमें नहीं है किसी कानून की जरुरत…


BSF ने लिया जवान के शहादत का बदला, बदला ऐसा की जान गर्व से सीना चौड़ा हो जायेगा


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.