Input your search keywords and press Enter.

लोकसभा चुनाव से पहले में NDA में टूट के आसार, राजभर ने किया ऐलान….

om prakash rajbhar

file pic


वाराणसीः

उत्तर प्रदेश सरकार में सहयोगी पार्टी के अध्यक्ष कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने रविवार वाराणसी में अपनी ताकत दिखाते हुए योगी और अमित शाह को खुलेआम चेताया. महाराजा सुहेलदेव जयंती के मौके पर आयोजित महारैली में ओमप्रकाश राजभर ने 2019 लोकसभा चुनाव एनडीए के साथ लड़ने की घोषणा की लेकिन साथ ही कह दिया अगर निकाय चुनाव की तर्ज पर सीटों का बंटवारा हुआ तो उनके लिए और भी विकल्प हैं. मतलब साफ है अगर बीजेपी पर सीटों को लेकर चुनाव से पहले तनातनी बढ़ेगी और ऐसे में टूट के भी आसार बन सकते है.

Loading...

ओम प्रकाश राजभर यही नहीं रुके योगी और पीएम मोदी पर जमकर जुबानी हमला करते हुए राजभर ने कहा कि पहले की सरकारों में गरीबों से थाने में 500 रूपए लिया जाता था, लेकिन अब की सरकार में 5 हजार रूपए लिए जाते है. कहा कि अगर यह सब नहीं रुका तो वह यूपी के 75 जिलों में व्यापक आंदोलन करेंगे.

ओम प्रकाश राजभर ने केंद्र की मोदी सरकार के मंत्रिमंडल पर हमला करते हुए कहा कि अगर मैं लुटेरा होता तो मोदी जी के मंत्रिमंडल की तरह सुर में सुर मिलाता. लेकिन अगर जरुरत पड़ी तो सुर में सुर मिलाने की जगह मैं उनके पैरों में किल ठोककर बाहर का रास्ता दिखाने का काम भी करूंगा.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.