Input your search keywords and press Enter.

एक ओर अतिक्रमणकारियों पर हो रही करवाई तो दूसरी ओर अनर्गल गाड़ी पार्किंग से लग रही जाम

कुणाल गुप्ता, दलसिंहसराय; दलसिंहसराय शहर में स्थानीय प्रशासन के द्वारा अतिक्रमणकारियों पर हो रही करवाई से कही खुशी तो कही गम है. सड़क किनारे खड़े फल, सब्जियों के ठेले एवं कई दुकानदारों द्वारा सड़को पर ही अपनी दुकाने लगा देने से सड़को पर जाम लग रहा था इसे देखते हुये स्थानीय प्रशासन ने सख्त रुख अपनाया और अतिक्रमणकारियों पर दस दिनो के भीतर दो-दो बार करवाई की.

एसडीओ विष्णुदेव मंडल के नेतृत्व में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ अतिक्रमण मुक्ति अभियान चलाया गया जिसमें 32 नम्बर गुमटी से लेकर एन.एच. 28 चौराहे तक के सड़क किनारे लगे फल, सब्जियों के ठेले, एवं कई दुकानदारों द्वारा किये गये अतिक्रमणकारियों पर करवाई करते हुये बुलडोजर से अवैध निर्माणों को तोड़ा गया. जिससे कुछ समय के लिये सड़के चौड़ी हो गई पर पुनः लोगों ने अवैध तरीकों से दुकान सजाना आरम्भ कर दिया है. कई दुकानदारों का कहना है कि अतिक्रमणकारियों पर करवाई सिर्फ दिखावा है जबकि महावीर चौक पर बने अवैध रुप से दो रूम को को प्रशासन अनदेखा कर रही है और उसे हाथ भी नही लगाती.

Loading...

वही दूसरी ओर रोज-रोज सड़को पर सैकड़ो गाड़ी मालिको द्वारा सड़को पर अनर्गल तरीके से गाड़ी पार्किंग कर देने से सड़को पर घंटो जाम लग जाता है. चाहे वो महावीर चौक हो या 32 नंबर गुमटी के पूरब, थाना रोड, एन-एच 28 या गुदरी रोड किनारे गाड़ी मालिक अनर्गल तरीके से गाड़ी पार्किंग करते दिख जायेगे. वही गाड़ी मालिको का कहना है कि शहर में कही भी गाड़ी पार्किंग की व्यवस्था नही है. इसलिये मजबूरन गाड़ी को कही भी पार्क कर देते है. दूसरी ओर ऑटो चालकों ने भी महावीर चौक एवं 32 नंबर के पुरब अपना अंलिगल स्टेंड बना रखा है.

यह भी पढ़ें:
बिहार का यह तीन चीज हो गया खास, जाने क्यों

अधूरी प्रेम कहानी, प्रेमी से धोखा खाकर, प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम

फुलवारी शरीफ सांप्रदायिक तनाव के बाद पुलिस एक्शन में, मनु महारज ने कहा

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.