Input your search keywords and press Enter.

उधर विपक्ष कर रहा था विरोध प्रदर्शन, इधर सुशिल मोदी ने नोटबंदी पर निकाल दी सब की हवा

bjp-on-demonetization

bjp-on-demonetization

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 8 नवंबर 2016 को हुई नोटबंदी के एक साल पूरे होने के मौके पर आज बिहार प्रदेश भाजपा इकाई ने काला धन विरोधी दिवस मनाने का फैसला किया है. इस मौके पर उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने विपक्षी दलों पर जोरदार हमला बोला. कांग्रेस और राजद के नेताओं को भी निशाने पर लिया. कहा कि नोटबंदी से आम लोगों को फायदा हुआ है.

bjp-on-demonetization

काला धन और बेनामी संपत्ति पर भी राजद और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को निशाने पर लिया. नेताओं के नाम लिए बिना कहा कि 26 साल के उम्र में 26 संपत्तियों के मालिक बन ईमानदारी का पाठ पढ़ते है. उन्होंने यह भी कहा नेताओं को स्पष्ट करना चाहिए कि वे 26 साल में 26 संपत्ति के मालिक कैसे बनें. उन्हें आम जनता को बताना चाहिए. भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस के नेताओं को नोटबंदी के फायदे सुशील मोदी ने बनाया है.

Loading...

bjp-on-demonetization

बकौल सुशील मोदी नोटबंदी के बाद भ्रष्ट लोगों के पैसे धरे के धरे रह गए. जिन लोगों द्वारा नोट बंदी का आज विरोध किया जा रहा है, उनका पैसा बेकार हो गया. इस मौके पर उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के अलावा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित नेता सीपी ठाकुर, चिकित्सा प्रकोष्ठ के डॉक्टर मनोज कुमार, देवेश कुमार ठाकुर, राजेंद्र सिंह, सूरज नंदन कुशवाहा, अरुण कुमार सिन्हा समेत भाजपा के कई अन्य नेतागण ही मौजूद रहें.

यह भी पढ़ें:
सगे चाचा ने भतीजी को गोद में उठा ले गया कमरे में, फिर बिस्कुट खिलाकर नाबालिग के साथ…

शौचालय घोटाला के बाद सबके सामने आया यह बड़ा घोटाला, कोर्ट के आदेश पर 72 अधिकारी कर रहे हैं जांच

डांस करने का नहीं मिला लाइसेंस तो डांसर ने किया….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.