Input your search keywords and press Enter.

बिना शादी किये जुड़वां बच्चों के पिता बन गया यह मशहूर खिलाड़ी


न्यूज़ डेस्क: पुर्तगाल के मशहूर फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने जुड़वां बच्चे के पिता बनने की घोषणा की है. कई दिनों से पुतर्गाली मीडिया में यह ख़बर चल रही थी कि अमरीका में एक सरोगेट मां के ज़रिए रोनाल्डो जुड़वां बच्चों के पिता बने हैं. हालांकि इसकी पुष्टि रोनाल्डो ने तब कि जब उनकी टीम कॉन्फेडरेशन कप टूर्नामेंट में चिली से हारने के बाद बाहर हो गई है.

रोनाल्डो ने इसकी घोषणा फ़ेसबुक पर की. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है, ”मैं बहुत ख़ुश हूं. पहली बार मैं अपने बच्चों के साथ हूं. रोनाल्डो पहले से ही एक बेटे के पिता हैं. क्रिस्टियानो रोनाल्डो जूनियर का जन्म जून 2010 में हुआ था.”द रियल मैड्रिड ने इस मामले में एक संदेश जारी किया है. संदेश में कहा है, ”वह राष्ट्रीय टीम के लिए खेल रहे थे तभी जुड़वां बच्चों के पिता बने लेकिन दुर्भाग्य से हम अपने फुटबॉल के लक्ष्य को हासिल करने में नाकाम रहे.”रूस के कज़ान में सेमीफ़ाइनल मुकाबले में पुर्तगाल और चिली के बीच मैच ड्रॉ हो गया था.

Loading...

बाद में पेनल्टी के ज़रिए चिली 3-0 से मैच जीत गया. उस दौरान रोनाल्डो तीन पेनल्टी को गोल में तब्दील नहीं कर पाए थे. जुड़वां बच्चे के बारे में जानकारी बहुत ही कम है. हालांकि अपुष्ट रिपोर्ट के मुताबिक पुर्तगाल में कहा जा रहा है कि इनका जन्म 8 जून को हुआ था. उसी वक़्त कॉन्फ़ेडरशन कप टूर्नामेंट शुरू हुआ था. एसआईसी टीवी चैनल का कहना है कि जुड़वां बच्चों में एक बेटा है और एक बेटी. बेटे का नाम ईवा और बेटी का मतेओ है.

डेली बिहार न्यूज़ का ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें: DBN News APP


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.