Input your search keywords and press Enter.

शराब बंदी का नहीं दिख रहा असर, नशे की हालत में शराबी ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

घटना की जांच पड़ताल करते पुलिस

कुणाल गुप्ता/ दलसिंहसराय/समस्तीपुर- बिहार सरकार द्वारा शराब बंदी पर जश्न मनाया जा रहा है. सीएम नीतीश कुमार कहते है कि अब बिहार में शराब नही मिलता जबकि हकीकत कुछ और ही है. शराब हर शहर में मिलती है ऐसा शहरवासियों का कहना है. इसी का जीता जगता उदाहरण है बिहार के समस्तीपुर जिले का दलसिंहसराय शहर.

कल देर संध्या शहर के वार्ड संख्या 5 में उस समय वातावरण गर्म हो गया जब नदी पार स्थित नवादा से 10-15 की संख्या में पहुँचे युवकों द्वारा रामचन्द्र महतों के पुत्र अजीत महतों के साथ मारपीट किया गया एवं गालियाँ देते हुये पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए.

Loading...

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर दलबल के साथ पहुँचे थानाध्यक्ष नरेश पासवान ने घटना क्रम का जायजा लिया. पुलिस के पहुँचने से पूर्व बदमाश भाग गए.वहीं मोहल्ले वासियों ने थानाध्यक्ष को बताया कि बदमाश लोग नशे की हालत में थे और गाली गलौज, मारपीट कर पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाते हुए भाग गए.

थानाध्यक्ष के द्वारा नाम पूछने पर किसी ने उनलोगों का नाम नहीं बताया. मगर इतना जरूर कहा कि वे लोग उसे देखकर पहचान सकते हैं. घटना को लेकर पीड़ित ने मौके पर थानाध्यक्ष को आवेदन दिया. थानाध्यक्ष ने मौके पर आक्रोशित लोंगो को साम्प्रदायिक सौहार्द को ठेस पहुचाने वालो पर कारवाई किये जाने का आश्वासन देकर सामाजिक सौहार्द बनाये रखने का आग्रह कर लोगो को शांत करवाया. उन्होंने कहा कि जो भी लोग इसमे शामिल है उन्हेँ जल्द पकडा जाएगा.

मौके पर नगर पंचायत के उप मुख्य पार्षद चंदन प्रसाद, अनिल सिंह, रंजीत साहू,राजीव प्रकाश सर्राफ सहित पुलिस पदाधिकारी परशुराम झा, शाहजहाँ खाँ, अभय कुमार मिश्रा मौजूद थे . लोगो को शांत करवा कर सामाजिक सौहार्द बनाये रखने में उनलोंगों ने सहयोग किया.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.