Input your search keywords and press Enter.

एसएसपी आवास के पास महेंद्रा शोरूम के लूट के दौरान गोली से घायल पंकज शर्मा की दिल्ली में मौत,एसएसपी ने कहा….

फाइल फोटो मृतक

डीबीएन न्यूज़/भागलपुर(संजीव मिश्रा}-एसएसपी आवास से सौ गज की दूरी पर लूट के दौरान गोली से घायल महेन्द्रा शो रूम के कर्मचारी पंकज शर्मा की आज सुबह 3.50 बजे दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. पंकज शाहकुंड थाने के हरपुर गांव का रहने वाला था.

ज्ञात हो कि 23 जनवरी की सुबह करीब दस बजे शो रूम से साढ़े दस लाख रुपए लेकर लालबाग स्थित एचडीएफसी बैंक में जमा करने मृतक जा रहा था,शो रूम से पीछा कर रहे तीन बाइक पर सवार छह अपराधियों ने एसएसपी आवास के सामने पंकज की बाइक को घेर लिया और हथियार के बल पर रुपए लूटने लिये.विरोध करने पर अपराधियों ने पंकज को गोली मारकर रुपए से भरा थैला लेकर पुलिस लाइन की ओर भाग गए. घायल पंकज को इलाज के लिए जवाहरलाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन डाक्टरों ने हालत की गंभीरता को देख उसे पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया था.

वहां से बेहतर इलाज के लिए उसे दिल्ली ले जाया गया था लेकिन दिल्ली में रविवार की सुबह से हालत बिगड़ने लगी थी और आज सुबह करीब 3.50 बजे उसने दम तोड़ दिया.

Loading...

घायल पंकज कुमार शर्मा की मौत की खबर शाहकुंड के हरपुर गांव पहुंचते ही पूरे गांव में मातम पसर गया. इस चर्चित लूटकांड पर शुरू से ही डीबीएन लगातर अपडेट देता आया है .

इस मामले में महेंद्रा शो रूम के कर्मचारी समेत छह अपराधी पकड़े जा चुके हैं .सीसीटीवी कैमरे से पुलिस ने घटना में शामिल अपराधियों की पहचान की थी. इस दौरान 28 जनवरी को वारसलीगंज से कुंदन कुमार साह और अलीगंज से जितेन्द्र कुमार को गिरफ्तार किया गया.उसकी निशानदेही पर 3 फरवरी को बरारी के मनीष कुमार उर्फ मणि, भाई सन्नी और तिलकामांझी के शेखर यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया. 12 फरवरी को फरार नाथनगर के मो. जिशान ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था. इसके पहले 27 जनवरी को लूटकांड का मास्टर माइंड महेन्द्रा शो रूम के कर्मचारी अशीष बनर्जी को बांका के चांदन पुलिस ने शराब के नशे में गिरफ्तार किया था. 5 फरवरी को तिलकामांझी पुलिस ने आशीष को रिमांड पर लेकर पूछताछ की थी. इस मामले में बरारी के उमेश मंडल और संजीव महलदार फरार हैं. भागलपुर महेन्द्रा शो रूम के मालिक के बयान पर 23 जनवरी को अज्ञात अपराधियों के खिलाफ डकैती और जानलेवा हमले की धारा लगाकर तिलकामांझी थाने में कांड संख्या 49/018 दर्ज की गई थी.

एसएसपी मनोज कुमार ने आज बताया कि घायल पंकज शर्मा की मौत के बाद कोर्ट से अनुमति लेकर हत्या की धारा अब इस केस में जोड़ी जाएगी.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.