Input your search keywords and press Enter.

बिहार में हुए दंगों पर बेहद गुस्से में हैं पप्पू, खोल कर रख दी नीतीश सरकार की पोल….

हितेश कुमार (पटना): जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक और सांसद पप्पू यादव ने आज राज्य सरकार पर दना दन कई आरोप लगाए। शुरुआत दशहरे के बाद राज्य के कई हिस्सों में हुए दंगे से किया गया. कहा कि सरकारी आदेश के बावजूद 5 दिन तक प्रतिमाएं क्यों विसर्जन कराई गई? सभी दंगा प्रशासन द्वारा प्रायोजित है.

पीरो के दंगा पीड़ित महिलाएं पप्पू यादव से गुहार लगाने पहुंची थी. उन महिलाओं ने साफ शब्दों में कहा कि जिस प्रकार से बीएचयू में छात्राओं के साथ पुरुष पुलिस कर्मियों द्वारा लाठीचार्ज किया गया था, ठीक उसी प्रकार से पीरो में भी पुरुष पुलिस कर्मियों द्वारा महिलाओं के साथ जबरदस्ती मारपीट किया गया और उनका जेवरात भी छीन लिया गया. साथ ही उनके परिवार के 12 सदस्यों को मध्य रात्री में जेल भेज दिया. पिछले दिनों राज्य के कई हिस्सों में हुए दंगों की वजह से सैंकड़ों लोग पीड़ित है. पीड़ितों में पीरो से कैसर खातून ने बताया कि महिलाओं को पुरुष पुलिस कर्मियों द्वारा पीटा गया है. इसके अलावा पप्पू यादव ने यह भी आरोप लगाया कि जितने भी दुकानें जलाए गए हैं, वे सभी घटनाएं पुलिस के सामने घटित हुई हैं. पुलिस मूकदर्शक बनी हुई थी.

Loading...

आरा के चंदवा में हो रहे विश्वस्तरीय यज्ञ को भी छलावा करार दिया. कहा कि ₹3000 करोड़ की लागत से हो रहा यह यज्ञ के बदले बाढ़ पीड़ितों के मदद किया जा सकता था. साथ ही इस अंतर्राष्ट्रीय यज्ञ में शामिल बाबाओं को घर ढुक्का करार दिया. और कहां कि हमारी सरकार होती तो इन सभी बाबाओं को जेल में बंद कर दिया जाता.


यह भी पढ़ें:
नीतीश सरकार के दावे खोखले हुए साबित

लालू से सीबीआई के पूछताछ के बीच रघुवंश प्रसाद ने दबी जुबान में अपने ही पार्टी पर बोला हमला…https://www.dbnnews.in/2017/10/raghuvansh-prasad-singh-told-on-party-election-no-value-post-is-fixed/

बिग ब्रेकिंग: लालू यादव के सीबीआई दफ्तर जाते ही आनन-फानन में राजद मुख्यालय में शुरू हुआ बैठक, बढ़ाई गई सुरक्षा….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.