Input your search keywords and press Enter.

जांच के नाम पर देर रात महिलाओं को घर से पुलिस द्वारा उठाये जाने के सवाल पर पशुपति पारस….

pashupati paras and ramchndra paswan pc

pashupati paras and ramchndra paswan pc


हितेश कुमार,पटना: लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बिहार सरकार में मंत्री पशुपति कुमार पारस ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बक्सर के नंदन गांव में हुए हमले की कड़ी शब्दों में निंदा किया है. उन्होंने कहा कि यह पूर्वनियोजित घटना थी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हुए जानलेवा हमले की उच्चस्तरीय जांच की मांग भी किया है.

जांच के नाम पर देर रात महिलाओं को थाना लाने के प्रश्न को पशुपतिनाथ पारस ने टाल दिया और कहा कि वीडियो में महिलाएं पत्थर चला रही हैं तो महिला कोई ही लाकर पूछताछ किया जाएगा. साथ ही साथ स्थानीय प्रशासन द्वारा जांच के नाम पर दलितों को परेशान करने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि यह साजिश पूर्वनियोजित था, जो कोई भी इस साजिश में शामिल है, उसे खोजने की पुलिस प्रयास कर रही है. इसे न तो दलित और न ही पिछड़ा के भेद भाव से देखा जाना चाहिए.

Loading...

इसके अलावा लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान द्वारा प्रिंस राज को लोजपा छात्र परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित करने पर कार्यालय में उनका सम्मान किया गया. इस मौके पर प्रिंस राज ने कहा कि छात्र हित में जो भी काम होगा उसे पार्टी जरूर करेगें. पटना विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव के प्रश्न पर प्रिंस राज ने कहा कि हम NDA के घटक हैं और NDA से बातचीत के बाद ही यह तय हो पाएगा कि लोजपा किस सीट पर चुनाव लड़ेगी या अकेला छात्र संघ चुनाव में उतरेगी. यह NDA के बैठक के बाद ही तय किया जाएगा.



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.