Input your search keywords and press Enter.

निरीक्षी जज ने शेखपुरा के कोर्ट की सुरक्षा का लिया जायजा

high court judge neelu agrawal

high court judge neelu agrawal


शेखपुरा.ललन कुमार. पटना हाईकोर्ट की निरीक्षी जज नीलू अग्रवाल ने शनिवार को शेखपुरा पहुंच कर जिला न्यायालय और सिविल कोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. निरीक्षी जज ने कहा कि कोर्ट की सुरक्षा हर हाल में दुरुस्त होना चाहिए. इसके लिए उन्होंने जिला के न्यायिक पदाधिकारियो और उपस्थित जिला प्रशासन के पदाधिकारी को कई आवश्यक निदेश भी दिए.

उन्होंने ने जिला कोर्ट के मुख्य गेट, चहारदीवारी समेत अन्य चीजों की सुरक्षा व्यवस्था का बारीकी से अवलोकन किया. उपस्थित पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी देती रहीं. बाउंड्री की उचाई पर भी उन्होंने निर्देश दिया. आपको बता दें कि पिछले दिनों बिहार के छपरा कोर्ट में शक्तिशाली बम फटने के बाद कोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्न उठना शुरू हो गया था. पटना हाईकोर्ट ने बिहार के सभी कोर्टों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने का निर्देश राज्य सरकार को दिया था.

इस दौरान उनके साथ जिला जज आलोक कुमार पाण्डेय, एडीजे नजरे इमाम अंसारी, परिवार न्यायालय के जज आलोक कुमार श्रीवास्तव, डीएम दिनेश कुमार, एसपी राजेन्द्र कुमार भील, जिला विधिज्ञ संघ के सचिव, अध्यक्ष समेत अन्य न्यायिक पदाधिकारी मौजूद थे.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Loading...

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Leave a Reply

Your email address will not be published.