Input your search keywords and press Enter.

तीन तलाक पर चल रही बहस के बीच पटना की मुस्लिम महिलाओं ने मोदी से कर दी बड़ी मांग

pm modi

pm modi


शाज़िया शमीम. एक तरफ देश में तीन तलाक पर बहस का दौर चल रहा है वहीं मुस्लिम महिलाओं ने मोदी से एक बड़ी मांग कर दी है. मुस्लिम महिलाओं का कहना है कि मोदी जी को सऊदी अरब की तरह भारत में भी कानून बनाना चाहिए. पटना के फुलवारी शरीफ में शाजिया शमीम से बात करते हुए मुस्लिम महिलाओं ने कहा कि सऊदी अरब की तरह कानून बनाये. जैसे वहां पुरुष या युवा बिना निकाह के किसी गैर महिला और लड़की के साथ नहीं घूम सकती है और अगर घूमते या कमेंट करते हुए पाए जाते है तो बहुत कड़ी सजा दी जाती है. मोदी जी को भारत में भी महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सऊदी अरब की तरह कानून बनाने चाहिए.

वहीं महिलाओं ने बुर्का के इस्तेमाल को भी सही बतलाया. कहा कि इससे महिला गैर मर्दों की नजरों से बची रहती है इसके अलावा वह सुरक्षित भी महसूस करती है. ज्यादातर महिलाओं ने शरीयत के कानून को बेहतर बताया. उनलोगों ने मोदी सरकार से सऊदी की तरह कानून बनाने की मांग की.

Loading...

वहीं ट्रिपल तलाक पर आशियाना मोड़ में स्थित नेहा टेलर की ओनर ने बताया कि महिलाओं को स्वतंत्रता से जीने का पूरा अधिकार है. ट्रिपल तलाक़ को लेकर बातचीत में कहा कि शरीयत के हिसाब से यह सही है. मोदी जी को सऊदी अरब की तरह कानून बनाये की युवा, पुरुष, महिला गैर कानूनी तरीके से ना रहे और अगर ऐसा हो तो उन पर कार्यावाही की जाए.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Loading…

Leave a Reply

Your email address will not be published.