Input your search keywords and press Enter.

गेसिंग धंधेबाज पर मनु महाराज के आदेश पर बड़ी कार्रवाई, 47 लोग गिरफ्तार…

gazing

gazing


हितेश कुमार,पटना: गेसिंग के अड्डों पर पटना पुलिस ने अचानक जबर्दस्त धावा बोल माफियों के बीच में दह्सहत फैला दी. इस मामले में पटना पुलिस को सफलता भी हाथ लगी है. पुलिस ने 47 लोगों की गिरफ्तारी और लाखों रुपए की नगदी बरामद किया है. पटना की दो विभिन्न थानों में चल रहे गेसिंग के इस गोरख धंधे में लगाए गए लाखों रुपए के साथ दर्जनों गेसिंग इंस्ट्रूमेंट भी बरामद किया गया.

पटना की दो विभिन्न थानों में चल रहा गेसिंग के अड्डों पर पटना पुलिस ने अचानक धावा बोला तो 47 लोगों को गिरफ्तार किया. गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के रोड नंबर 15 से वरीय पुलिस अधीक्षक को मिल रही सूचनाओं के आधार पर पटना पुलिस की एक टीम पहुंची तो सब कुछ देखकर हैरत में पड़ गई. 2 दर्जन से ज्यादा मोबाइल फोन, गेसिंग टिकट के अलावा इस खेल में लगाए गए लाखों रुपए भी बरामद किए गए.

Loading...


इसी प्रकार आलमगंज थाना क्षेत्र से दोस्त संत चालक समेत कुल 36 लोगों को गिरफ्तार किया गया उनके पास से 21 मोबाइल, 15 केलकुलेटर, गेसिंग चाट के अलावा हजारों रुपए भी बरामद किए गए. कुल मिलाकर पटना पुलिस गेसिंग के अड्डा को ध्वस्त करने में पटना पुलिस द्वारा चलाया गया यह अभियान एक सफल प्रयास के रूप में देखा जा सकता है. पुलिस का कहना है कि आने वाले दिनों में गेसिंग के तमाम अड्डों को ध्वस्त करने के लिए गिरफ्तार किए गए लोगों से कड़ी पूछताछ भी किया जाएगा.


यह भी पढ़ें:
नहीं रहे बिहार सरकार के पूर्व मंत्री शाहिद अली खान, जयपुर में ली अंतिम सांसे

50 लाख की रंगदारी नहीं देने पर पांच लोगों को मारपीट कर हाथ पैर तोड़ा

भाजपा नेता की हत्या में एक की हुई गिरफ्तारी

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.