Input your search keywords and press Enter.

राजधानी पटना के इस नामचीन होटल में देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश

file photo

न्यूज़ डेस्क : राजधानी पटना के रिहायसी इलाके में सुमार रखने वाले डाकबंगला चौराहा के पास स्थित न्यू राजधानी होटल में पटना पुलिस ने छापेमारी कर देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश किया है. जिसके बाद कोतवाली थाने की पुलिस ने मौके से होटल के मैनेजर संजय कुमार और वेटर रामाश्रय यादव को गिरफ्तार किया है. इस छापेमारी में पुलिस ने एक लड़की को भी होटल के एक कमरे से बरामद किया है.

बरामद लड़की ने पुलिस को बताया कि वह झारखंड की रहने वाली है और उसे काम देने के बहाने पटना बुलाया गया था. घर से लाते समय कहा गया था की होटल में कम करना है पसंद नहीं आएगा तो लौट जाना. पर पटना लाते ही उसे चार दिन तक बंधक बना कर रखा गया. उसके बाद लड़की को जबरन देह व्यापार के लिए मजबूर किया गया. जिसके बदले उसे तीन हजार रूपये रोज दिए जाते थे.

Loading...

इस दौरान लड़की ने कई बार होटल से भागने का प्रयास किया पर उसके गेट पर पहरा होता था. पुलिस को देखते ही लड़की जोर-जोर से रोने लगी और पूछी की घर वालों को उसके काम का पता तो नहीं ना चल जाएगा. बता दें कि पुलिस ने कार्यवाई गुप्त सुचना के आधार पर की है. छापेमारी के दौरान पुलिस पहले होटल मैनेजर से पूछी तो उसने होटल में किसी लड़की के होने से साफ इंकार कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने कमरे की तलाशी ली तो मामले का खुलासा हुआ. पुलिस को छापेमारी के दौरान होटल में देह व्यापार से जुड़े कई साक्ष्य मिले हैं.

यह भी पढ़ें:
बिग ब्रेकिंग : लालू परिवार को लगा तगड़ा झटका, ईडी ने की बड़ी कार्यवाई

नीच’ शब्द से क्या हार जाएगी कांग्रेस?

हार्दिक पटेल: सेक्स सीडी बनाने के चक्कर में भाजपा से बड़ी भूल हो गई…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.