Input your search keywords and press Enter.

ब्रहमेश्वर मुखिया का पटना के कृष्ण मेमोरियल हॉल में मनाया गया शहादत दिवस, इस मौके पर…

brameshwar mukhia


पटना में आज ब्रहमेश्वर मुखिया का शहादत दिवस मनाया गया. इस कार्यकम की शुरुआत श्री सुदर्शनचार्य जी महाराज के द्वारा दिप प्रज्जवलित कर किया गया. उन्होंने कहा कि किसानों और मजदूरों के मसीहा थे ब्रमेशबर मुखिया. ऐसे महामानव बहुत ही संयोग से पृथ्वी पर जन्म लेता है. कार्यक्रम की अध्यक्षता अवधेश नन्दन शर्मा कर रहे थे, उन्होंने कहा की मुखिया जी अपना सम्पूर्ण जीवन समाज के लिए न्योछावर कर दिया.

कार्यक्रम का संचालन किसान संगठन के बड़े नेता मंटू शर्मा कर रहे थे. उन्होंने कहा कि हत्या के 05 वर्ष बीत जाने के बाबजूद भी प्रशसन अबतक अपराधियो की ग्रिफतारी नहीं कर पाई है. उन्होंने कहा की हम सरकार से मांग करते है कि जो किसान आंदोलन में शहीद हुए है उनके परिजन को मुआबजा दीया जाये और जिनको झूठे मुकदमे में फंसाया गया उन्हें जल्द से जल्द जेल से बाहर निकाला जाय.

Loading...

कार्यक्रम के संयोजक विवेक शर्मा ने कहा की 01 जून 2017 को सरकार किसान दिवस के रूप में घोसित करे और पटना में जल्द से जल्द मुखिया जी की प्रतिमा स्थापित की जाय. इस कार्यकम में स्वर्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी मौजूद थे. उन्होंने कहा की किसान और मजदूरों को सरकार आर्थिक आधार पर आरक्षण दे अगर हमारी मांगो को अगर पूरा नही किया गया तो बिहार में ब्यापक तरीके से आन्दोलन करेंगे. इस मौके पर छोटे सिंह सुनील कुमार, महेश सिंह, नाग सिंह, जयप्रकाश शर्मा, दीपक शर्मा, अविनाश सिंह, आशीष सिंह, नीरज शर्मा तथा हज़ारों संख्या में युवा मौजूद थे.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.