Input your search keywords and press Enter.

बिजली की आँखमिचौनी से आम आदमी परेशान…

bihar electricity board notice

bihar electricity board notice


वजीरगंज प्रखंड के शहरी एवं देहाती क्षेत्रों में बिजली विभाग की मनमानी से इन दिनों आम नागरिक त्रस्त है । इतनी भीषण गर्मी के कारण जहाँ एक ओर आम नागरिक त्रस्त है ,वहीं दूसरी ओर इंडिया पावर के कर्मचारियों के असहयोगात्मक रवैया के कारण भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. विभागीय पदाधिकारियों द्वारा एक साजिश के तहत वजीरगंज बाजार के टाउन फीडर से जुड़ी पंचायत भवन मुख्य मार्ग पर लगे ट्रांसफॉर्मर को हटाकर पीछे की ओर स्थानांतरण करवा दिया गया है, जिसके कारण पिछले एक पखवारे से लो वोल्टेज से बाजारवासी परेशान है.

इतनी भीषण गरमी में लो वोल्टेज के कारण कुलर ,पंखे ,फ्रिज आदि उपकरण सिर्फ हाथी का दाँत साबित हो रहा है. इस मामले को लेकर बाजार के उपभोक्ता प्रेम प्रदीप उर्फ भोली ,धर्मेंद्र कुमार ,अजय कुमार ,रवि कुमार ,रंजन शर्मा ,धर्मेंद्र कुमार सेठ ,केदार प्रसाद कुमुद ,मनोज कुमार सेठ सहित अन्य दर्जनों लोगों ने पावर इंडिया के अधिकारियो एवं कर्मचारियों से सम्पर्क कर लो वोल्टेज ड्रामा सहित बिजली की आँखमिचौनी से निजात दिलाने की माँग की है.

Loading...

पावर इंडिया के जे ई नितेश कुमार ने कहा कि वोल्टेज में सुधार के लिये काम चल रहा है, जबकि अनियमितता के मामले में उन्होंने ऊपर से ही यह समस्या है, कहकर अपना दायित्वों की इतिश्री कर बात टाल दी. उन्होंने इस मामले के लिये वरीय पदाधिकारी सह बिजली विभाग के मीडिया प्रवक्ता राकेश रंजन से बात करने के लिए कहा. जब हमारे संवादादाता ने राकेश रंजन जी से दूरभाष पर सम्पर्क किया गया तो उन्होंने फोन रिसीव नहीँ किया. वजीरगंज बाजार के उपभोक्ताओं ने इन समस्याओं पर जल्द निजात दिलाने की माँग उच्चाधिकारियों से की है वरना आक्रोशपूर्ण आंदोलन की चेतावनी दी है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.