Input your search keywords and press Enter.

दलसिंहसराय अनुमंडल के लोग एक दमकल पर है आश्रित…


कुणाल गुप्ता
दलसिंहसराय: अनुमंडल के शहरी क्षेत्र और 59 पंचायत में अगलगी की घटना पर काबू पाने के लिये दो दमकल में से एक दमकल ही दलसिंहसराय अनुमंडल में ठीक खड़ा हुआ है .अग्निशमन विभाग को अपनी संसाधनों के आभाव में कई अगलगी की घटना घट चुकी है एवं आगे भी घट सकती है .अगर शहर में दो जगह आग लगती है तो दमकल की गाड़ी एक जगह ही पहुँच पायेगी तब तक दूसरे जगह सब कुछ जल कर ख़त्म हो जायेगा.

वही सहायक अग्निशमन अधिकारी मुन्नु राम ने बताया की एक छोटा दमकल की गाड़ी उजियारपुर में है और यहाँ पर दो गाड़ी में से एक दमकल की गाड़ी लगभग दिसम्बर से खराब पड़ा हुआ है उसका सामान यहाँ नही मिलता है .इसकी खबर पटना हेड क्वाटर में भेज दिया गया है.

Loading...

एवं अग्निशमन विभाग में चालकों की भी कमी है पानी भरने के लिये कभी थाना रोड तो कभी महनईया या बसढीयां जाना पड़ता है जिससे शहर का मुख्य व्यस्त 32 नंबर रेलवे गुमटी को पार कर के जाना पड़ता है.इसे में कोई बड़ी घटना घटती है तो कैसे उसे बचा पायेगी अग्निशमन विभाग.

अभी अनुमंडल में अग्निशमन विभाग के सात कर्मचारी प्रधान अग्निशमन अधिकारी वनारस चौधरी ,अग्निशमन सिपाही राजकुमार,रघु प्रसाद ,सत्यप्रकाश सिंह ,विजय कुमार ,मुन्ना कुमार ,उदय कुमार सर्दीप कुमार कार्यरत है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.