Input your search keywords and press Enter.

टाइगर जिन्दा हैं के टिकट लेते वक्त मचा बवाल, मारपीट पर उतरे लोग

संजीव मिश्रा, भागलपुर; अभी अभी भागलपुर जिले से एक बड़ी खबर आ रही है, सिनेमा देखने को ले हुआ जबरदस्त मारपीट, मचा बवाल. जी हाँ हम बात कर रहे हैं भागलपुर जिले के दीपप्रभा सिनेमा हॉल की. इस हॉल में सुपरस्टार सलमान और अभिनेत्री कैटरिना कैफ की नई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ सिनेमा घरों में आ गया है, इस फिल्म के टिकट लेने के दौरान भागलपुर के नामी सिनेमाघर दीपप्रभा में जबरदस्त मारपीट की खबर आ रही है.

कई लोगों को गंभीर चोट लगने की बात भी कही जा रही है. ऐसी सूचना है कि एक व्यक्ति का माथा भी फट गया है. आप तस्वीरों के माध्यम से यह देख सकते हैं कि कितनी भीड़ सलमान की ‘टाइगर जिन्दा हैं’ देखने के लिए सिनेमा घर पहुंची हैं. भीड़ को देखते हुए यह भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि यहां टिकट मिलना कितना मुश्किल रहा होगा. इस वजह से फिल्म का टिकट लेने के लिये सिनेमा हॉल में अफरा तफरी मची रही.

Loading...

वहाँ मौजूद लोगों ने हमे बताया कि दीपप्रभा सिनेमा हॉल में कुछ लोगों द्वारा ‘टाइगर जिन्दा है’ की टिकट को खुले आम ब्लैक में बेचीं जा रही थी, जिसकी भनक लाइन में लगे कुछ लोगों को हो गयी. बस फिर क्या था, टिकट बेचने वाले ग्रुप से उलझ गए, ओर मार पीट शुरू हो गयी. जबरदस्त मारपीट का दौर चला. सिनेमा हॉल के सुरक्षागार्ड मुखदर्शक बने हुए थे, एक गार्ड से जब हमने बात की तो पता चला कि इतनी भीड़ है कि मैं क्या कंट्रोल कर पाता.

हालांकि घायलों को नजदीकी मायागंज अस्पताल ले जाया गया है, घायल में से एक कि पहचान संतोष आदमपुर के रूप में हुई है. बरहाल समाचार लिखे जानेतक भीड़ काफी बनी हुई है, लोग पुलिस बल बिठाने की मांग कर रहे थे, हालांकि आदमपुर थाने को सूचना हो गयी है.

यह भी पढ़ें:
अब कोहरा नहीं बनेगा ट्रेन में रोड़ा, आया यह नया टेक्नोलॉजी

बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर घर वालों को बंधक बना लुटे….

बाला साहेब ठाकरे के बायोपिक का टीजर हुआ रिलीज, देख आप भी हो जायेंगे हैरान

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.