Input your search keywords and press Enter.

कानून को चैलेंज देते अपराधी, दिन के उजाले में पेट्रोल पम्प पर 12 लाख की लूट

vikas vaibhav

vikas vaibhav

संजीव मिश्रा, भागलपुर. आज लगातार भागलपुर में दिनभर आपराधिक घटनाएं होती रहीं, एक के बाद आज दिनभर पांच घटनाएं हुई. स्थिति ये नजर आ रही है मानो भागलपुर में अपराधियो की पैरलल शक्ता चल रही है.आज पूरी तरह से भागलपुर स्थानीय जिलाप्रशासन की किरकिरी होती रही, मगर अपराधी अपना काम करते गए. ताजा खबर भागलपुर के नौगछिया के भवानीपुर पेट्रोलपंप से आ रही है. अज्ञात बाइक सवार अपराधियो ने पेट्रोल पम्प कर्मी राकेश झा से 12 लाख रुपये लूट लिये.

अपराधियो ने भवानीपुर के रिलायंस पेट्राल पंप समीप हथियार दिखा राकेश कुमार के साथ लूट पाट की. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस आस पास के सीसीटीवी फूटेज का पता लगा कर उसे खंगालने की कोशिश मे जुट गयी है. भवानीपूर स्थित एक पेट्रोल पम्प से दिन भर के सेल को बेंक मे जमा करने पेट्रोल पम्प कर्मी राकेश झा बाइक से जा रहा था. इसी दौरान पहले से घात लगाये अपराधियो ने खरीक मुख्य सड़क पर बाइक रोककर लूट की घटना को अंजाम दिया और सभी फरार हो गये. वही नवगछिया क्षेत्र में अपराध के लगातार पाँव पसारने से आम लोगों के बीच दहशत का महौल व्याप्त है.

Loading...

ज्ञात हो कि डीआईजी विकास वैभव द्वारा नवगछिया पुलिस को अपराध नियंत्रण के लिये सख्त कदम उठाने के निर्देश दिये जाने के बाद भी अपराधियो का मनोबल बढ़ा हुआ है. जिसके कारण पुलिसिंग को अपराधी ही पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को चेलेंज कर दिन दहाड़े वारदातों को अंजाम दे रहे है. एक तरह से हम कह सकते हैं कि अपराधी पुलिस को खुल्ला चैलेंज दे रही है, पर पुलिस प्रशासन कुछ नहीं कर पा रही है. ज्ञात हो कि कल एकसाथ चार युवक को शराब पिलाकर मौत के घाट उतारा गया था, ये अभी सुलझा भी नहीं कि ये बड़ा वारदात. यूही अगर अपराधी बेलगाम होते गए तो वो दिन दूर नहीं कि यहाँ फिर से जंगल राज कायम होगा. बिहार के मुखिया नीतीश कुमार को भी अब गहराई से यह कि कानून व्यवस्था के बारे में सोचना ही पड़ेगा.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.