Input your search keywords and press Enter.

बेउर जेल में फिर रची गई बड़ी साजिश, इनसें मांगी 50 लाख की रंगदारी…

threat

threat


पटना: बिहार में रंगदारी उद्योग बदस्तूर जारी है,सूबे में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ होते दिख रहे हैं. ताजा मामला राजधानी पटना से जुड़ा है जहां अपराधियों ने पीएमसीएच के अधीक्षक को निशाना बनाया है.अस्पताल के अधीक्षक से जेल में बैठकर रंगदारों ने 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी और रकम नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए सोनू नाम के अपराधी को हिरासत में लिया है.

पटना और पूरे सूबे में रंगदारी वसूली, अपहरण, लूट, हत्या की अधिकतर पूरी प्लानिंग जेलों में ही बनाता है, पटना का बेउर जेल में बन्द कई कैदी इस तरह के घटना में शामिल रहे है.फिलहाल पुलिस लिए गए अपराधी सोनू से कड़ी पूछताछ कर रही है जिसमें उसने खुलासा किया है कि बेऊर जेल में रंगदारी की साजिश रची गई और रकम मांगने के लिए फोन किया गया. अब पुलिस सोनू को रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ की जाएगी.
Loading...

आपको बता दे की अपराधियों ने पीएमसीएच के अधीक्षक डॉ लखींद्र को सोमवार की सुबह अज्ञात नंबर से कॉल किया. फोन करने वाले शख्स ने उनसे 50 लाख रंगदारी की मांग की और रकम नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद डॉ लखीन्द्र ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया, पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुये सोनू नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया. और मामले का जाँच कर रही है.(साभार प्रदेश 18)

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.