Input your search keywords and press Enter.

सीएम के काफिले पर हुए हमले के बाद एक्शन में आई पुलिस, हिरासत में….

न्यूज़ डेस्क : शुक्रवार 12 जनवरी को सीएम नीतीश कुमार बक्सर जिले के नंदन गांव में समीक्षा यात्रा पर गए थे. बैठक से लौटने के दौरान उनके काफिले पर दलित बस्ती के लोगों ने हमला कर दिया था. इस दौरान काफिले पर जमकर पत्थरबाजी की गई थी. इस हमले में सीएम बच गए थे पर कई सुरक्षाकर्मी घायल हो गए थे.

सरकार ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और जाँच टीम गठित कर दी थी. जाँच का जिम्मा पटना जोन के आईजी नैय्यर हसनैन खां और पटना के डिविजनल कमिश्नर आनंद किशोर को मिला है. अब तक सीएम पर हुए हमले को लेकर 21 लोग हिरासत में लिए जा चुके हैं. जबकि अभी भी नंदन गांव में पुलिस फ्लैग मार्च कर रही है.

Loading...

बता दें कि हमले के बाद सीएम ने बयान देते हुए कहा कि समाज में प्रेम व सद‍भाव बना रहे, इसके लिए हम सभी को सतर्क रहना चाहिए. कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें विकास के कार्यों से कोई लेना-देना नहीं है, उन्हें काम करना पसंद नहीं है इसीलिए ये लोग पत्थर बरसाते हैं. बिहार विकास कि राह पर चल रहा है इसीलिए कुछ लोग को जलन हो रही है. विकास के प्रति मेरी प्रतिबद्धता को देखकर ‘वे लोग’ परेशान हैं. लेकिन इस तरह से मेरा काम करने का ना अंदाज बदलेगा ना ही विकास के काम में बाधा आएगी.

यह भी पढ़ें:
बिग ब्रेकिंग : समीक्षा यात्रा पर गए सीएम नीतीश के काफिले पर हमला, कई लोग जख्मी

काफिले पर पथराव के बाद अब सीएम के सभा में ऐसे मिलेगा प्रवेश

सीएम नीतीश को बाडीगार्ड समेत बम से उड़ाने की मिली धमकी, आरोपी…..

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.