Input your search keywords and press Enter.

नालंदा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, शिवेनद्र मुखिया हत्याकांड के…..


अमर वर्मा : चर्चित शिवेनद्र मुखिया हत्याकांड में नालंदा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. शिवेनद्र मुखिया हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त श्रवण यादव पकडा गया. मुखिया हत्याकांण्ड के मुख्य अभियुक्त के गिरफ्तार होने के बाद आस पास के गाँव के लोगों ने राहत का सांस लेते हुए खुशी जाहीर किया है. इस संबंध में नालंदा के एसपी कुमार आशीष ने बताया कि शिवेनद्र मुखिया हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त श्रवण यादव को जहानावाद जिले के घोसी थाना के मिल्की पर गांव से नालंदा पुलिस एवं एसटीएफ की टीम ने सोमवार की देर रात्रि में गुप्त सुचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी कुमार आशीष ने फोन पर बताया कि श्रवण यादव को नालंदा लाया जा रहा है. यहा लाने के बाद पूछताछ किया जाएगा बताते चलें कि 30 नवंबर 2016 को बिहार शरीफ पटना मुख्य मार्ग पर नूरसराय रेलवे क्रासींग के समीप दिनदहाडे निरपुर पंचायत के मुखिया शिवेनद्र कुमार एवं सहयोगी अशोक कुमार को नूरसराय से घर लौटने के क्रम में गोली मारकर हत्या कर दिया था.

Loading...

इस मामले में मुखिया के भाई अश्विनी कुमार वर्मा द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गयी थी. जिसमें श्रवण यादव समेत दिनेश यादव, शुकेश कुमार, धर्मवीर कुमार समेत कमलेश यादव को नामजद अभियुक्त बनाते हुए स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गई थी. हत्या के बाद दिनेश यादव आज भी फरार है. वहीं धरमबीर यादव, शुकेश यादव, कमलेश यादव समेत इस कांण्ड से जुडे अन्य अभियुक्त पुलिस की गिरफ्त में है. वहीं निरपुर पंचायत के मुखिया शिवेनद्र कुमार कि पत्नी तथा पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया प्रविला देवी ने बताई कि मेरे पति के हत्या के बाद परिवार के लोग दहशत की कि जिंदगी जिने पर मजबूर है. उनहोने कहा कि आज मेरे पति का हत्यारा पकडा गया और उसे सजा भी जरूर मिलेगा. एक तरफ श्रवण यादव कि गिरफ्तारी से पुलिस राहत की सांस ली है. वही गाँव बाले भी गिरफ्तारी पर खुश नजर आ रहें हैं.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.