Input your search keywords and press Enter.

पेट्रोल पंप पर रंगदारी मांगनी पड़ी महंगी, कथित थाना प्रभारी शराब के नशे में हुआ गिरफ्तार


संजीव मिश्रा, भागलपुर /बक्सर : अपने आप को ज्यादा होशियार बताना आज एक इंसान को महंगा पड़ गया. घटना बिहार के बक्सर जिले की है. खुद को हाजीपुर में थाना प्रभारी बताकर पेट्रोल पंप पर रंगदारी करना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया. शराब में धुत्त उस व्यक्ति को पेट्रोल पंप संचालकों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने उसकी चिकित्सकीय जांच कराई और शराब पीने की पुष्टि होने पर गिरफ्तार कर लिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दोपहर की करीबन 12 बजे मुफसिल थाना क्षेत्र के दानी कुटिया के समीप स्थित प्रगति पेट्रोल पंप पर बाइक सवार दो पुरुष व एक महिला पहुंचे. बाइक सवार व्यक्ति ने सर्वप्रथम बाइक में सौ रुपए का पेट्रोल लिया एवं बिना पैसे दिए ही वह पेट्रोल पंप से बाहर जाने लगा, जिसके बाद पेट्रोल पंप पर मौजूद कर्मियों ने उसे रोका और पैसे की मांग की. पैसे की मांग की जाने पर वह व्यक्ति भड़क उठा और उसने शोर शराबा मचाते हुए धमकी दी कि वह हाजीपुर में थाना प्रभारी है तथा उससे पैसा लेना उन्हें महंगा पड़ जाएगा. तभी पेट्रोल पंप पर तैनात कर्मियों को उसके नशे में होने की बात समझ में आई, जिसके बाद उन्होंने तत्काल मुफसिल थाना को मामले की सूचना दी.

Loading...

थाना प्रभारी अविनाश कुमार ने बताया कि मामले की सूचना मिलते हैं उन्होंने गश्ती दल को पेट्रोल पंप पर पहुंचने का निर्देश दिया जिसके बाद उक्त व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया, जिस की मेडिकल जांच कराने के बाद उसे हिरासत में ले लिया गया. अब जेल भेजने की कारवाई हो रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति का नाम अशोक कुमार (35 वर्ष)है जो कि औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर गाँव का निवासी है. वहीं उसके साथ मौजूद महिला व पुरुष को छोड़ दिया गया.

यह भी पढ़ें:
मूलभूत सुविधाओं से वंचित रक्षा वाहिनी के जवानों ने सरकार से की बड़ी मांग

दर्दनाक हादसा, आग में झुलसकर मासूम की हुई मौत

आरसीपी सिंह ने शरद यादव को लेकर कही बड़ी बात

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.