Input your search keywords and press Enter.

पुलिस ऑपरेशन में कई कुख्यात शूटर हथियार के साथ हुए गिरफ्तार,अपराधियों के संरक्षण देने वाले की भी खैर नहीं…

हथियार के साथ गिरफ्तार अपराधी फोटो

डीबीएन न्यूजबिहटा/पटना (पंकज दुबे)-बिहटा एवं नौबतपुर को अशांत करने वाले क्रिमनलों की अब खैर नहीं होगी. आईजी नैयर हसनैन खां एवं डीआईजी राजेश कुमार के निर्देश पर बिहटा में कैंप कर रहें सिटी एसपी रविन्द्र कुमार एवं एएसपी राकेश दुबे और डीएसपी मनोज कुमार पांडे के नेतृत्व में दर्जनों जगहों पर चली छापेमारी में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगीं हैं. पुलिस पर गोलीबारी करने वाले विकास गिरोह के तीन शूटर सहित बाढ़ के सोनू- मोनू गिरोह के कुख्यात सौरव कुमार को गिरफ्तार किया गया हैं.

डीआईजी राजेश कुमार ने कहा कि जिले से अपराधियों का शूट आउट होगा. बीते पंद्रह दिन पहले पुलिस पर गोलीबारी करने वाले नौबतपुर के विकास गिरोह का पटना पुलिस ने सफाया कर दिया हैं.सिटी एसपी रविन्द्र कुमार एवं एएसपी राकेश दुबे और डीएसपी पालीगंज मनोज कुमार पांडे के नेतृत्व में जिले के विभिन्न जगहों पर पुलिस द्वारा बनाई गयी टीम ने छापेमारी करते हुये कुख्यात विकास गिरोह के सुजीत कुमार,विवेक कुमार,गौतम कुमार तीनों मोतेपुर,चंदन कुमार,छोटकी टगैरैला एवं गोपाल सिंह,मईया गौरा को पिस्टल एवं कारतूस के साथ गिरफ्तार किया हैं.

Loading...

गिरफ्तार अपराधियों ने बेला तरारी गांव में पुलिस पर जानलेवा फायरिंग किया था. पुलिस ने मुठभेड़ बाद भारी मात्रा में हथियारों का जखीरा बरामद किया था. दूसरी तरफ पुलिस ने बाढ़ -मोकामा के कुख्यात सौरव कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया हैं.जोनल आईजी नैयर हसनैन खां ने बताया की डीआईजी के निगरानी में सिटी एसपी रविन्द्र कुमार एवं एएसपी राकेश दुबे के नेतृत्व में बिहटा, नौबतपुर के अपराधियों को सफाया करने के लिए टीम गठित किया गया हैं. पुलिस टीम ने बड़े गिरोह से जुड़े अपराधियों को गिरफ्तार किया हैं.आगे भी यह ऑपरेशन जारी रहेगा.

डीआईजी राजेश कुमार ने कहा कि अपराधियों के खिलाफ पुलिस शुट आउट कार्रवाई कर रही हैं. कुख्यात रंजीत चौधरी के पवन चौधरी गिरोह,मनोज सिंह व मानिक गिरोह,विकास सिंह गिरोह के साथ ही अमित सिंह गिरोह को जल्द ही सफाया कर दिया जाएगा. जो इन अपराधियों को संरक्षण देगा उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जायेगी.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.