Input your search keywords and press Enter.

एक दुल्हनियां के लिए आपस में भिड़े दो दुल्हे, पूरा मामला जान आप भी जायेंगे चौंक…

13_09_2017-marriage1

13_09_2017-marriage1

एक अजीबोग़रीब घटना सामने आया है जहाँ दो युवक ने यह दवा किया है कि वो दो बच्चों की मां का पति है. दोनों पति उस महिला को अपने साथ ले जाने के लिए इस कदर आपस में भिड़े की उनका यह मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया. दोनों के बीच चल रहे यह ड्रामे के बीच महिला की स्थिति दयनीय थी. जैसे ही वो महिला एक के साथ जाती थी तो दूसरा पति पीटने लगता था तो दूसरे के साथ जाती थी तो पहला पति पीटने लग जा रहा था.

इस दौरान हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर कंचनपुर चौक के पास इस घटना को देखने के लिए सैकड़ों लोग आ गए. इस घटना की सूचना किसी ने पुलिस को दे दी. अवर निरीक्षक राम विनोद यादव ने महिला सहित दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया़ है. पूछताछ के दौरान पता चला कि गोरौल निवासी प्रदीप राम की लड़की कंचन कुमारी की शादी 2013 में धर्मेंद्र दास से कराई गयी थी.

Loading...

कुछ समय बाद दोनों के दो बच्चे भी हुए. इसके बाद कंचन राघोपुर पूर्वी के अनिल के संपर्क में आ गयी और भाग कर उससे शादी कर ली. इसके बाद पहले पति से छिपती रही, लेकिन मंगलवार को अचानक पहले पति को उसकी प्रेम कहानी का पता चल गया और तभी से ये ड्रामा चलने लगा.

इस घटना पर थानाध्यक्ष ने बताया कि दो युवक एक महिला के पति होने का दावा कर रहे हैं. जिसके बाद थानाध्यक्ष ने दोनों की बात सुनी और दोनों पक्ष के लोगों को बुलाया गया है. इस मामले की जांच की जा रही है. दोषी पाए जाने वाला युवक पर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:
आरडीएस कॉलेज में गबन के मामले में तत्कालीन प्राचार्य और बर्सर से पूछताछ में जुटी पुलिस…

मुजफ्फरपुर के कलेक्ट्रेट सामूहिक दुष्कर्म मामले में कोर्ट ने आरोपियों को 20 साल की सज़ा का किया ऐलान…

लालू यादव ने सीएम नीतीश पर लगाया सनसनीखेज आरोप….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.