Input your search keywords and press Enter.

पुलिस का मानवीय चेहरा आया सामने,मुजफ्फरपुर पुलिस ने किया मिसाल कायम…

दो पक्षों में विवाद सुलझाती पुलिस

मो.साकिब,(मुजफ्फरपुर)-करजा थाना क्षेत्र के कोदरिया गांव में गत दिनों मां सरस्वती की प्रतिमा विसर्जन के क्रम में दो पक्षो के बीच उपजे तनाव व बवाल के बाद आज शांति समिति की बैठक फिर से आयोजित की गई.मौके पर स्थानीय जनप्रतिनिधि सहित काफी संख्या में दोनो पक्ष के लोग मौजूद थे.

वहीं प्रशासन के तरफ से भी इलाके के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी डॉ शंकर झा के मौजूदगी में शांति व्यवस्था कायम करने तथा सामाजिक सौहार्द को बनाये रखने पर दोनो पक्षो के बीच सहमति बनी है. दोनो ही पक्षो के लोग एक दूसरे को मिठाई खिलाकर शांति व्यवस्था कायम रखने का वचन स्थानीय जनप्रतिनिधि तथा पुलिस पदाधिकारी को दिया.

Loading...

विदित हो कि प्रतिमा विसर्जन के क्रम में करजा थाना क्षेत्र के कोदरिया गांव में भारी बवाल हो गया था. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचे डीएम धर्मेन्द्र सिंह,एसएसपी विवेक कुमार,सिटी एसपी,टाउन इलाके के डीएसपी आशीष आनन्द सहित करीब आधा दर्जन से अधिक थाना के पुलिस पदाधिकारी व अतिरिक्त पुलिस बल ने काफी मशक्कत के बाद स्थिति को नियंत्रित करने में सफलता हासिल की थी.

इस मामले में करजा थानाध्यक्ष के बयान पर 62 नामजद सहित कई अज्ञात लोगों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में एक मामला दर्ज किया जा चुका है.जिसकी जांच अभी गहनता से की जा रही है.इसी बीच प्रशासन व स्थानीय जनप्रतिनिधियो ने समाज मे शांति व्यवस्था कायम रखने के वास्ते यह बैठक आयोजित कर दोनो पक्षो के लोगो को गले मिलवाने की कोशिशें की है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.