Input your search keywords and press Enter.

ताजपुर अपरहण एवं हत्या कांड में पुलिस अब तक अपराधियों को पकड़ने में नाकाम

tajpur

tajpur

कुणाल गुप्ता,समस्तीपुर; के लोगों का अब पुलिस प्रशासन पर से भरोसा उठता जा रहा हैँ लोगों में आक्रोश हैँ कि एक सप्ताह से ऊपर हो गया लेकिन पुलिस निर्दोषों को सिर्फ सता रही हैँ जबकि अपराधी खुले आम घूम रहे हैँ. अपको बता दे कि ताजपुर थाना क्षेत्र से कुछ दिनो पहले एक हत्या के बाद एक किशोरी का अपरहण फिर एक दवा दुकानदार जनार्दन ठाकुर की हत्या की गुत्थी पुलिस आज तक नहीं सुलझ पायी है.

किशोरी अपहरण के बाद स्थानीय पुलिस अधिकारी के अलावे एसपी, डीएसपी एवं अन्य पुलिस की टीम ताजपुर थाना के क्षेत्र में लगातार छापेमारी कर रही थी. एचएन से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में पुलिस सख्त गश्ती कर रही थी. इसके बावजूद बेखौफ अपराधियों ने दवा दुकानदार जनार्दन ठाकुर की गोली मार कर हत्या कर दी.

Loading...

15 अक्टूबर की रात किशोरी अपहरण कांड की गुत्थी सुलझी भी नहीं थी कि अचानक 18 अक्टूबर की शाम दवा दुकानदार की हत्या ने पुलिस की चौकसी व्यवस्था को कठघरे में डाल दिया तमाम पुलिसया दावे फैल हो गये. लोगों का गुस्सा उबलने लगा. और दो दिन बाद यानी 20 अक्टूबर को ताजपुर थाने परिसर में गोली कांड और आगजनी पूरा देश इसे देखा. वही पुलिस अधिकारियों की माने तो अपराधी को पकड़ने के लिये पुलिस छापेमारी कर रही हैँ.

यह भी पढ़ें:
बेरहम पिता ने चलती ट्रेन से अपनी तीन बेटियों को फेका, एक की मौत दो की हालात नाजुक

आखिरकार कबतक होगी बीएयू सबौर के फर्जीवाड़े की अंतरिम जांच?

‘लालू मिडिल पास मुख्यमंत्री बनवाकर बिहार को शर्मसार कर चुके हैं’

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.