Input your search keywords and press Enter.

बाहुबली विधायक अनंत सिंह के आईजी पर सनसनीखेज आरोपों से हडकंप, पुलिस मुख्यालय ने उठाया बड़ा कदम….

anantsingh2

file photo


न्यूज़ डेस्क: मोकामा से निर्दलीय बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने आईजी स्तर के अधिकारी पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा था कि एसटीएफ के आईजी कुंदन कृष्णन उनकी हत्या की साजिश रच रहे हैं. अनंत सिंह के इस आरोप से पुलिस महकमे में हडकंप मच गया है. आईजी पर लगे गंभीर आरोपों को देखते हुए पुलिस मुख्यालय ने इसकी जांच कराने की बात कही है.

इस जांच का जिम्मा पटना ग्रामीण एसपी ललन मोहन प्रसाद को दिया गया है. इस संदर्भ में एडीजी मुख्यालय एसके सिंघल ने बताया कि विधायक द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप को गंभीरता से लिया गया है. पुलिस मुख्यालय आरोपों को गंभीर मानते हुए मामले की जांच करा रहा है. आरोपों के आधार पर मुख्यालय ने केस दर्ज करने का आदेश दिया है. गौरतलब है कि गंभीर मामले में पुलिस मुख्यालय स्पेशल रिपोर्ट दर्ज करने का निर्देश देता है. इसमें जांच में डीएसपी या उससे ऊपर के स्तर के अधिकारी को दिया जाता है. हाईप्रोफाइल मामला को देखते हुए मुख्यालय ने एसपी स्तर के अधिकारी को इस जांच का जिम्मा दिया गया है.

Loading...

गौरतलब है कि मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह ने DIG कुंदन कृष्णन पर अपनी हत्या की साजिश करने का आरोप लगाया था. उन्होंने बाढ़ के कन्हाईपुर में हुए विस्फोट को इसी साजिश का नतीजा बताया था. अनंत सिंह ने इस मामले की जाँच सीबीआई से कराने की मांग की थी. बता दें कि विधायक अनंत सिंह बाढ़ में चौपाल लगाकर लोगों की समस्याएं सुनने वाले थे. इसी दौरान वे जहाँ से गुजरने वाले थे वही पर अचानक से घमाका होकर विस्फोट हुआ. जिसमे एक अपराधी की मौत हो गई थी.

जिसके बाद कहा जा रहा था कि यह साजिश अनंत सिंह पर हमला करने के लिए किया गया था, पर उनके पहुँचने से पहले ही डोनेटर जोड़ने के क्रम में बम विस्फोट कर गया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बम बनाने का सामान बरामद किया था. इस बाबत एएसपी मनोज तिवारी ने मीडिया को बताया था कि ‘अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए बम बना रहे थे तभी ब्लास्ट हो गया.

यह भी पढ़ें:
बिग ब्रेकिंग : अनंत सिंह ने नीतीश के इस पुलिस अधिकारी पर लगाया हत्या की साजिश करने का आरोप, कहा…

विधायक अनंत सिंह के आरोप पर आईजी ने दिया जवाब, कहा अनंत सिंह…

दबंग छवि वाले अनंत सिंह का देखें नया अवतार, कर रहे हैं अपने क्षेत्र में यह बड़ा काम

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.