Input your search keywords and press Enter.

शराब कारोबारी की खौफनाक कोशिश, थानेदार को….


मुन्ना कुमार : बिहार में पूरी तरह से शराबबन्दी लागु तो कर दिया गया है पर लगता है अन्य योजनाओ की तरह यह भी केवल कागज पर ही लागु हुआ है, असल में कुछ भी नही है. रोज शराब कारोबारी नये नये तकरीब अपना रहे है और तो और अब पुलिस कर्मियो की हत्या करने पर भी उतारू हो गये है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिला में वाहन चेकिंग के दौरान सोमवार की देर रात एक कार चालक ने काजीमोहम्मदपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश झा को रौंदने की कोशिश की है.

लेकिन इस हमले में वह बाल-बाल बच गयें हैं. पुलिस ने कार का पीछा किया, तो चालक रामदयालु स्थित मुक्तिनाथ मंदिर के पास कार छोड़ कर भाग निकला जिसके बाद पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है. कार से पुलिस के द्वारा नौ कार्टन शराब बरामद की गई है. घटना में थानाध्यक्ष के हाथ में गंभीर चोट लगी है जिसके इलाज के लिए नगर डीएसपी आशीष आनंद निजी अस्पताल ले गये. इलाज के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है.

Loading...

सूत्रो के अनुसार गश्ती के दौरान रात्रि करीब 11.30 बजे कच्ची-पक्की की ओर से एक तेज गति से इंडिका कार आरडीएस कॉलेज की ओर आती दिखायी दी. थानाध्यक्ष ने चालक को रुकने का इशारा किया. लेकिन ड्राईवर ने कार रोकने के बजाय उल्टे उन्हें ही रौंदने का प्रयास किया. थानाध्यक्ष ने खुद को बचाने की कोशिश की, लेकिन कार के झटके से वे नीचे गिर पड़े, जिससे उनका हाथ जख्मी हो गया. पुलिस गाड़ी नंबर के आधार पर मालिक का पता लगाने में जुटी है. जप्त की गई कार से नौ कार्टून बिदेशी शराब बरामद किया गया है. मुजफ्फरपुर एसएसपी बिबेक कुमार के निर्देश पर सोमवार की रात शहर में विशेष छापेमारी अभियान चलाया गया था.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.