Input your search keywords and press Enter.

पूर्व मंत्री की बेटी के साथ जाने क्या हुआ? जिसके चक्कर में फंस गया यह युवक फिर आगे जो हुआ उ..

201503192051150190_tribal-woman-gangraped-in-malda-district_secvpf


एक मिस्ड काल से प्यार की शुरुआत हुई और अंत में थाने तक पहुंच गई. जी हां एक ऐसा ही वाक्या दो दिग्ज लोगों के बेटे और बेटी के बीच से उभर कर सामने आया है. पूर्व मंत्री के बेटी ने आरोंप लगाया है की पूर्व आइएएस के बेटे ने उसे धोखे से घर से बाहर बुलाकर अपने साथियों के साथ मिलकर रेप करने का प्रयास किया.

मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी और पूर्व आइएएस के बेटे का नाम निखिल प्रियदर्शी है. पूर्व मंत्री की बेटी ने कहा की निखिल से गलत नम्बर डायलिंग की वजह से बात हो गई. उसके फोन पर कॉल किया और रांग नंबर कहकर काल काट दिया, फिर बाद में निखिल मंत्री की बेटी को फोन कर दोस्ती का प्रस्ताव दिया जिसे लड़की ने स्वीकार कर लिया और दोनों अक्सर फोन पर बात-चित करने लगे. धीरे धीरे बात चित बढ़ता गया और दोस्ती मोहबत में बदल गई.
Loading...

इसके बाद लड़की के कहने के मुताबिक निखिल उसे अपने घर बुला कर ले गया और जबरन संबंध बनाने की कोशिश करने लगा. लेकिन पीड़िता ने बताया की वो किसी तरह से वहा से निकलने में सफल रही. पीड़िता ने कहा की जब इस बारे में निखिल के पिता और पूर्व आइएएस से शिकायत की तो उन्होंने उल्टा जाति सूचक गाली देते हुए जान से मारने की धमकी दिया. आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस 4 लोगों के विरुध मुकदमा दर्ज कर छान बिन में जुट गई है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.