Input your search keywords and press Enter.

तोगड़िया का बड़ा बयान: IS को रोकना है तो राम मंदिर का निर्माण जरुरी

togadia1

togadia1


जबलपुर में वीएचपी की वार्षिक बैठक में प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि भारत में हो रहे IS के प्रचार और प्रसार को रोकना है और देश का विकास करना है तो अयोध्या में राम मंदिर का बनना ज़रूरी है… यह हैरतअंगेज सुझाव विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया ने दिया है. इसके बाद देश की राजनीति गरमा गई है.

बैठक में तोगड़िया ने साफ़ किया कि अगर देश में बढ़ते इस्लामिक स्टेट (IS) को रोकना है और देश को सीरिया जैसे हालात से बचना है तो राम मंदिर का निर्माण बहुत ज़रूरी है. इस बात के पीछे उनका तर्क है कि इससे आईएस की विचारधारा कमजोर होगी और देश का आर्थिक विकास होगा.

Loading...

सबसे बड़ी बात उन्होंने यह कही कि राम मंदिर के निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में कानून बनाये. तोगड़िया ने कहा, ‘राम मंदिर बनाने का एक ही उपाय है और वह यह संसद मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाए। जिस दिन राम मंदिर निर्माण के लिए कानून बनकर पास हो जाएगा उस दिन से मैं खुद मोदी की विजय का झंडा लेकर घूमना शुरू कर दूंगा.’

वहीं उन्होंने हिन्दुओं को सबसे उपेक्षित बताया और कहा कि इनकी सुनने वाला देश में कोई नहीं है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
आवश्यक सूचना: UC ब्राउज़र पर DailyBiharNews अच्छा से नहीं खुलता हैं, हमारे कई पाठकों ने इसकी शिकायत की है. इसलिए गूगल क्रोम ब्राउज़र यूज़ करें.

[addtoany]
[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Leave a Reply

Your email address will not be published.