Input your search keywords and press Enter.

आरक्षण में मुद्दे पर बीजेपी में ही दो फाड़, नीतीश के समर्थन उतरे दिग्गज मंत्री….

nitish-kumar
nitish-kumar

file photo


न्यूज़ डेस्क: आरक्षण के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी में नेताओं का अपना-अपना मत लगातार जाहिर कर रहे हैं. पार्टी के अन्दर बड़े-बड़े नेताओं के बीच लगातार मतभेद उभरकर सामने आ रहा है. निजी क्षेत्र और आउटसोर्सिंग में आरक्षण के मुद्दे पर पार्टी के दो बड़े नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री व वर्त्तमान में राज्यसभा सांसद डॉक्टर सीपी ठाकुर खुलेआम इसका विरोध जता चुके हैं.

जबकि केंद्रीय मत्री गिरिराज सिंह भी विरोध जता चुके हैं. विदित हो कि ये दोनों बीजेपी के बड़े नेताओं में शामिल हैं और बड़े स्वर्ण नेताओं में इनकी गिनती होती है. हालांकि इन नेताओं के विरोध के वाबजूद बीजेपी में सीएम नीतीश को साथ मिल रहा है विपक्षी पार्टी के नेताओं के अलावे बीजेपी के कई दिग्गज नेता और सांसद समर्थन कर चुके हैं. अब उनके समर्थन में प्रदेश बीजेपी के वरिष्ठ नेता और कृषि मंत्री प्रेम कुमार उतर गए हैं. प्रेम कुमार का कहना है कि अगर कोई विरोध करता है तो लोकतंत्र में सबको बोलने का अधिकार है.

Loading...

prem kumar

file photo


उन्होंने कहा कि निजी क्षेत्र और आउटसोर्सिंग कंपनियां सरकार से फायदा लेती है तो ऐसे में उसमें समाज के पिछड़े, दबे-कुचले लोगों को आरक्षण दिलाने के कदम का स्वागत करना चाहिए. विदित हो कि मुख्यमंत्री के इस फैसले का सीपी ठाकुर ने खुलेआम विरोध किया है. जबकि डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने भी नीतीश का समर्थन किया है. हालांकि प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने इस मुद्दे पर राष्ट्रीय बहस की बात कही है.


यह भी पढ़ें:
टाल क्षेत्र के लिए खुशखबरी, नीतीश कुमार करने जा रहे हैं….

बोधगया आ रही श्रद्धालुओं से भरी बस ने मारी ट्रक में टक्कर, मौके पर 27 लोग…

तेजस्वी यादव ने गिनकर बताया सीएम नीतीश ने पीएम मोदी के अलावे कितने को नेताओं को दिया है धोखा…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.