Input your search keywords and press Enter.

‘नीतीश को सत्ता में रहने का कोई हक नही’

prem kumar in nalanda

prem kumar in nalanda


अमर वर्मा,बिहार शरीफ: सूबे में हो रही लगातार हत्या, अपहरण, बलात्कार से जनता त्रस्त परन्तु सुशासन बाबू खुद में ही मस्त हैं. अपने बिहार में फिर से 1990 वाला स्थिति पैदा हो गया है. बिहार मे एक बार फिर से जंगलराज कायम हो गया है. हर दिन बिहार के किसी ना किसी जिले में अपराधियों द्वारा गोलीबारी कर बड़ी बड़ी घटनाओ को अंजाम दिया जा रहा है. यहाँ तक कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गृह जिला भी इससे अछूता नहीं है.

उनके गृह जिला नालंदा भी अपराधिक तांडव चरम पर है. यहाँ भी सुशासन की सरकार मे बालू माफिया लगातार निर्दोष लोगों पर गोलियां बरसा कर मौत की घाट उतारने की काम कर रहे हैं जो राज्य के जनता के लिए काफी चिंता का विषय बन गया है. उक्त बातें बीजेपी नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार ने दीपनगर थाना क्षेत्र के नदियावा गांव मे एक सप्ताह पहले बालू माफियाओं के द्वारा दो मजदूर भाईयो को गोली मारकर हत्या की घटना के बाद मृतक के परिजनों सा मिलने के बाद कही.

Loading...

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिले में बालू माफिया लगातार तांडव मचा रखा है लेकिन मुख्यमंत्री समेत उनके कोई भी मंत्री विधायक मृतक के परिजनों से मुलाकात करना मुनासिब समझा और आजतक मृतक के परिजनों से मुलाकात भी नही किया. यही बिहार में सुशासन की सरकार है इस दौरान इस्लामपुर जाकर एक दिन पहले महिला के साथ दुष्कर्म की घटना के बारे मे भी पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर जानकारी ली.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.