Input your search keywords and press Enter.

बिहार प्रदेश कांग्रेस ने राजद को दिया तगड़ा झटका…..

lalu yadav
lalu yadav

फाईल फोटो


न्यूज़ डेस्क: केंद्र की मोदी सरकार का नोटबंदी का आठ नवंबर को एक साल होने जा रहा है. नोटबंदी के एक साल होने पर विपक्षी पार्टीयों ने इसे काला दिवस के रूप में मनाने का फैसला लिया है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने पहला साल पूरा होने पर आठ नवंबर को सभी जिलों में काला दिवस मनाने का आह्वान किया है.

लेकिन लालू प्रसाद के दावों पर कांग्रेस ने फिलहाल पानी फेर दिया है. 8 नवंबर को नोटबंदी और GST के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता प्रेमचंद्र मिश्रा का कहना है कि विरोध के लिए कांग्रेस राजद का साथ नहीं लेगी. इस संदर्भ में उन्होंने कहा कि राजद के साथ विरोध करने का आलाकमान की ओर से निर्देश नहीं आया है. साथ ही कहा कि 8 नंवबर को कांग्रेस बिहार में भी प्रदर्शन करेगी हालांकि स्पष्ट करते हुए कहा कि हर कार्यक्रम में राजद के साथ रहना जरूरी नहीं है.

Loading...

file photo


गौरतलब है कि लालू प्रसाद ने कहा था कि नोटबंदी के 18 राजनीतिक दलों द्वारा काला दिवस और रैली का आयोजन किया जायेगा. लालू प्रसाद ने कहा था कि नोटबंदी के सवाल पर 18 राजनीतिक दलों द्वारा काला दिवस और रैली का आयोजन किया जायेगा. एक साल पूरा होने पर अभी से ही इसको लेकर पार्टी के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं, राजद जिलाध्यक्षों, सभी प्रकोष्ठों के सभी स्तर के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया गया है कि वह रैली की तैयारी में जी जान से जुट जायें. काला दिवस के अलावे विशाल रैली जिलों में होगी. इस रैली में शामिल होने के लिए लोगों से अपील किया है और कहा है कि आम लोगों की भागदारी जरुरी है.


यह भी पढ़ें:
श्याम रजक और उदय नारायण चौधरी के बयानों से जदयू में आया भूचाल, वशिष्ठ नारायण सिंह ने दिया बड़ा बयान…

‘कभी भी अलग हो सकते है बीजेपी-जदयू’

जदयू नेता श्याम रजक ने किया बड़ा ऐलान…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.