Input your search keywords and press Enter.

किसानों को लेकर राजनाथ सिंह का बड़ा बयान…

happy-farmer
rajnath singh

FILE PHOTO


रौशन झा:केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि जब तक हिंदुस्तान का किसान धनवान नहीं होता, हिंदुस्तान को धनवान बनाने की कल्पना पूरी नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ने कहा है कि 2022 तक किसानों की आमदनी दोगुनी करने का प्रयास जारी है। भाजपा शासित मध्य प्रदेश में पुलिस की गोलीबारी में पांच किसानों की मौत होने के बाद उनका यह बयान सामने आया है.दरअसल, केंद्र में भाजपा सरकार के तीन साल पूरे होने के उपलक्ष्य में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज जयपुर दौरे पर हैं.

इस दौरान उन्होंने ‘मोदी फेस्ट’ का उद्घाटन किया और सभा को संबोधित भी किया. मोदी फेस्ट के उद्घाटन अवसर पर गृहमंत्री सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार की उपलब्धियां भी गिनवाईं.उन्होंने कहा कि भारत की सीमाएं पहले से ज्यादा महफूज हैं और हम सीमाओं की सुरक्षा और भी बढ़ाएंगे.सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री ने केंद्र की मोदी सरकार की ओर से किसानों के लिए किए गए कामों, योजनाओं का जिक्र करते हुए किसानों के उन्नती से देश की उन्नती करार दिया.मोदी फेस्ट का आगाज करने के बाद केंद्रीय गृहमंत्री भाजपा जयपुर देहात की ओर से आयोजित दंगल प्रतियोगिता का उद्घाटन किया.

Loading...

इससे पहले राजनाथ सिंह ने चार जून को अपने मंत्रालय के पिछले तीन साल के कामकाज की उपलब्धियों को लेकर बुकलेट जारी की थी. सिंह ने कामकाज का ब्योरा जारी करते हुए कहा था कि पिछले तीन साल में देश के सुरक्षा हालात सुधरे हैं। दुनिया का खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस भारत में पैर जमाने में कामयाब नहीं हो पाया. गृहमंत्री ने कहा था कि पिछले तीन साल के दौरान 90 से ज्यादा आईएसआईएस समर्थकों को गिरफ्तार किया गया.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.